scriptमां की दुआओं ने कर दिया मशहूर, पत्रिका एफबी पेज के कवर पर मिली जगह | Mother's Day cover page competition kota rajasthan patrika | Patrika News
जालोर

मां की दुआओं ने कर दिया मशहूर, पत्रिका एफबी पेज के कवर पर मिली जगह

मदर्स डे को यादगार बनाने के लिए राजस्थान पत्रिका ने एफबी पेज https://www.facebook.com/KotaRajasthanPatrika पर अनुठी अभियान चलाया था। जिसमें सोशल मीडिया से जुड़े पत्रिका के पाठकों को मां के साथ फोटो खिंचवा कर इस पेज पर पोस्ट करनी थी। जिनमें से दस फोटो का चयन कर उन्हें एफबी पेज का कवर फोटो बनाया गया।

जालोरMay 14, 2017 / 10:34 pm

​Vineet singh

Mother's Day cover page competition kota rajasthan patrika

Mother’s Day cover page competition kota rajasthan patrika

सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है,

ये मेरी मां की दुआओं का असर लगता है…

राजस्थान पत्रिका कोटा के एफबी पेज पर कवर फोटो में जगह बनाना वाकई बेहद मुश्किल सफर था। हजारों लाइक और सैकड़ों एंट्रियों के बीच दस फोटो का चुनाव किया जाना था। उन दस लोगों के लिए मदर्स डे का मौका खासा यादगार बन गया, जिनके फोटो इस प्रतियोगिता के लिए चुने गए।
मदर्स डे को यादगार बनाने के लिए राजस्थान पत्रिका कोटा ने 11 मई को अनूठी प्रतियोगिता शुरू की थी। इसमें शामिल होने के लिए कोटा पत्रिका से सुधी पाठकों को पत्रिका के एफबी पेज पर मां के साथ खिंचवाई अपनी फोटो पोस्ट करनी थी। जिसमें से चुनिंदा दस फोटो को कवर पेज पर जगह दी जानी थी। महज चार दिन में हजारों लोगों ने इस अभियान को खासा पसंद किया। ढाई सौ से ज्यादा फोटो भी इनबॉक्स में पोस्ट की गईं। सर्वाधिक पोस्ट महिलाओं की रही। फोटो का चुनाव कराने के लिए पाठकों की ज्यूरी बनाई गई। जिन्होंने दस एंट्रियों को कवर पेज पर जगह देने के लिए चुना। मदर्स डे की संध्या पर राजस्थान पत्रिका डॉट काम ने उन्हें अपने एफबी पेज का कवर बनाया है। इसके अलावा कई और फोटो चयनित की गई हैं जिन्हें एफबी पेज पर प्रदर्शित किया जाएगा। 

Home / Jalore / मां की दुआओं ने कर दिया मशहूर, पत्रिका एफबी पेज के कवर पर मिली जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो