scriptप्रेम-प्रसंग के शक में युवक की दर्दनाक हत्या, पहले दारू पिलाई फिर दम टूटने तक सिर पर बरसाता रहा पत्थर | Murder of Illegal love affair in kota Rajasthan, Crime news kota | Patrika News
कोटा

प्रेम-प्रसंग के शक में युवक की दर्दनाक हत्या, पहले दारू पिलाई फिर दम टूटने तक सिर पर बरसाता रहा पत्थर

साथ में ही कारीगरी का काम करने वाली महिला मित्र से प्रेम-प्रसंग के शक में यहां एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई।

कोटाOct 18, 2018 / 01:21 am

​Zuber Khan

Murder of Illegal love affair

प्रेम-प्रसंग के शक में युवक की दर्दनाक हत्या, पहले दारू पिलाई फिर दम टूटने तक सिर पर बरसाता रहा पत्थर

रावतभाटा. साथ में ही कारीगरी का काम करने वाली महिला मित्र से प्रेम-प्रसंग के शक में यहां एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। नगरपालिका तथा ग्राम पंचायत बाडौलिया की सीमा पर कोटा रोड से करीब एक किमी दूर खाली भूखण्ड पर नहर के पास युवक का लहुलुहान शव मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
OMG. अपने ही बने कातिल: हाड़ौती में खून से सन रहे अवैध प्रेम-संबंध


सुनसान इलाके में बुलाया, सिर पत्थरों से कुचला
उन्होंने बताया कि मृतक पुरुषोत्तम नायक (27) पुत्र सोहन नायक, आरोपी बाडौलिया निवासी कैलाश पुत्र कजोड़ नायक तथा महिला तीनों कारीगरी का काम करते हैं। आपस में तीनों एक-दूसरे से परिचित हैं। आरोपी कैलाश व महिला साथ ही काम करते थे। लेकिन, कुछ दिन से महिला पुरुषोत्तम के साथ काम करने लग गई थी। ऐसे में कैलाश को शक था कि महिला मित्र के पुरुषोत्तम के साथ प्रेम-संबंध हैं। उसने मंगलवार रात साजिश के तहत पुरुषोत्तम को सुनसान में बुलाकर शराब पार्टी की। फिर पुरुषोत्तम के नशे में धुत होने पर मौके पर ही सिर पर पत्थरों से वार कर हत्या कर दी।
BIG NEWS: पत्नी की डिलीवरी के नाम पर लोगों से ऐंठ रहा था रुपए, महिला ने चप्पलों से धोया

एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे
हत्या की सूचना मिलने पर चित्तौडगढ़ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी रावतभाटा पहुंचे और उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार यादव के नेतृत्व में थानाधिकारी को शामिल कर टीम गठित की। हत्या के बाद कोटा से पहुंची एफएसएल टीम ने भौतिक साक्ष्य जुटाए। वहीं चित्तौडगढ़़ से पहुंची डाग स्क्वायड टीम ने भी जांच की। जांच में मिले सुराग जोड़ते हुए पुलिस टीम ने शाम को हत्या के आरोपी कैलाश को बाड़ौलिया से पकड़ लिया।
OMG: कोटा में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू, तलवारे और गंडासों से किया जानलेवा हमला, 7 जने गंभीर घायल

पत्नी तीन साल से पीहर में रहती है
मृतक के परिजनों ने बताया कि पुरुषोत्तम का करीब चार साल पहले विवाह हुआ था। उसके तीन साल का बेटा भी है। शादी के एक साल बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद रहने लगा था। इसके चलते उसकी पत्नी तीन साल से पीहर में रह रही है।

Home / Kota / प्रेम-प्रसंग के शक में युवक की दर्दनाक हत्या, पहले दारू पिलाई फिर दम टूटने तक सिर पर बरसाता रहा पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो