scriptNews impact: पांच दिन में भर जाएंगे मुख्यमंत्री के घर जाने वाले रास्ते के गड्ढे | NH 12 Will be repaired in five days | Patrika News
कोटा

News impact: पांच दिन में भर जाएंगे मुख्यमंत्री के घर जाने वाले रास्ते के गड्ढे

कोटा जिला कलक्टर ने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर और राष्ट्रीय राजमार्ग खंड के अधिकारियों को दिए सड़क को गड्ढा मुक्त करने के सख्त निर्देश।

कोटाAug 12, 2017 / 08:15 am

​Vineet singh

NHAI, Jhalawar Road, National Highway Rajasthan National Highway Kota, National Highway 12, NH 12, Jhalawar News, UIT Kota, Kota Patrika, Municipal Corporation Kota, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Kota Nagar Nigam, कोटा न्यूज, Kota News, Latest News Kota, News In Hindi

पांच दिन में भर जाएंगे गड्ढे

कोटा से मुख्यमंत्री के घर की ओर झालावाड़ जाने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग के साढ़े छह लाख गड्ढे पांच दिन में भर जाएंगे। पत्रिका डॉट कॉम पर खबर चलने के बाद कोटा से लेकर जयपुर तक हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अफसरों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अफसरों की बैठक ली और उन्हें इस सड़क को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के आदेश दिए।
यह भी पढ़ें

मुस्कुराइए! साढ़े छह लाख गड्ढों वाली यह सड़क मुख्यमंत्री के घर जाती है


खबर पढ़ते ही मचा हड़कंप 

Patrika.com ने 11 अगस्त को ‘ मुस्कुराइए! साढ़े छह लाख गड्ढों वाली यह सड़क मुख्यमंत्री के घर जाती है’ शीर्षक के एनएच 12 की बदहाली की लाइव कवरजे दिखाई थी। जिसके बाद बाद पीडब्ल्यूडी के प्रमुख शासन सचिव आलोक ने जिला कलक्टर और विभाग के अधिकारियों को तत्काल सड़क दुरस्त करने निर्देश जारी कर दिए। निर्देश मिलते ही शुक्रवार को सबसे पहले कोटा के जिला कलक्टर रोहित गुप्ता ने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर और राष्ट्रीय राजमार्ग खंड के अधिकारियों को तलब कर जल्द से जल्द सड़क को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए

कोटा यूआईटी ने ऐसे लांघी मर्यादा की सीमाएं 

17 अगस्त तक पूरा हो जाएगा काम
सार्वजनिक निर्माण विभाग एनएच खंड के मुख्य अभियंता ए.के. गर्ग ने बताया कि दरा अभयारण्य से गुजरने वाली सड़क का कार्य पूरा कर लिया गया है। शेष कार्य को दिसम्बर माह तक पूरा कार्य करने का लक्ष्य रखा गया है। कोटा से दरा के बीच 17 अगस्त तक पेचवर्क पूरा कर दिया जाएगा। मोंटी कार्लो के महाप्रबंधक दीपक प्रधान ने बताया कि जर्जर सड़क पर पेचवर्क करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
 
यह भी पढ़ें

सोते समय एक और महिला की चोटी कटी, फैली दहशत 

हालात देखने मौके पर पहुंचे कलक्टर
जिला कलक्टर ने बैठक से पहले सड़क का निरीक्षण किया। इसके बाद सड़क निर्माण एजेंसी के कसार स्थित कैम्प कार्यालय में विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। कलक्टर ने कहा, सड़क के फोरलेन निर्माण कार्य के दौरान क्षतिग्रस्त सड़क से आवागमन में आम नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए इस जल्द दुरुस्त करें। बरसात में भी क्षतिग्रस्त सड़क पर पेचवर्क जारी रखा जाए। उन्होंने पेचवर्क को आगामी पांच दिवस में अभियान के रूप में कार्य करते हुए पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही कोटा-बूंदी मार्ग पर भी क्षतिग्रस्त सड़क के पेचवर्क को शीघ्रता से पूरा करने के निर्देश दिए।

Home / Kota / News impact: पांच दिन में भर जाएंगे मुख्यमंत्री के घर जाने वाले रास्ते के गड्ढे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो