scriptदिनदहाड़े एचडीएचएफसी बैंक से उड़ाए 1.20 लाख, सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज फिर भी नहीं दिखे बदमाश | One lakh rupees stolen from Hardaf Bank | Patrika News
कोटा

दिनदहाड़े एचडीएचएफसी बैंक से उड़ाए 1.20 लाख, सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज फिर भी नहीं दिखे बदमाश

यहां स्थित एचडीएफसी बैंक परिसर से दो युवक 1.20 लाख रुपए उड़ाकर चंपत हो गए। यह राशि स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को बांटे जाने वाली थी।

कोटाOct 19, 2018 / 12:54 am

​Zuber Khan

stolen

This district gets stolen every other day, thieves are seen in CCTV

रामगंजमंडी. यहां स्थित एचडीएफसी बैंक परिसर से दो युवक 1.20 लाख रुपए उड़ाकर चंपत हो गए। यह राशि स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को बांटे जाने वाली थी। सीसीटीवी कैमरे में उनकी फुटेज कैद हो गई लेकिन चेहरे नहीं दिखने से पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।
यह भी पढ़ें

रामनवमी विशेष: जिन्हें देवी मान पूज रहे, आज उन्हीं को कर रहे कत्ल



प्राप्त जानकारी के अनुसार गरीब नवाज कॉलोनी में रहने वाली फरीद बी स्वयं सहायता समूह चलाती हैं। इस समूह में छह महिलाएं शामिल हैं। समूह से जुड़ी महिलाओं को 25- 25 हजार रुपए बुधवार को दिए जाने थे। फरीदा बी के साथ महिलाओं का समूह एचडीएफसी बैंक शाखा में पहुंचा। लंच के बाद फरीदा ने डेढ़ लाख रुपए बैंक से निकलवाए। फिर सहायता समूह के फील्ड ऑफिसर बैंककर्मी नरेश नामदेव ने यह राशि कमरा नं 8 में लगी टेबल पर रखने की बात कही।

यह भी पढ़ें

आनन-फानन में कर दिया गीता उपदेश मूर्ति का लोकार्पण, नेता प्रतिपक्ष सुवालका बोले-आचार संहिता का खुला उल्लंघन, शिकायत करेंगे



इस पर फरीदा ने राशि टेबल पर रखी और कमरे से बाहर आ गई। उस समय अन्य समूह को राशि दी जा रही थी। कुछ समय बाद फरीदा के स्वयं सहायता समूह की महिलाओं का नम्बर आया तब फरीदा को बुलाया गया। लेकिन वहां डेढ़ लाख में से सिर्फ 30 हजार की रकम टेबल पर होने की बात बताई गई। आनन-फानन में बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो कमरा नं 8 से दो युवक बाहर जाते नजर आए। देर रात तक तक यह कार्यवाही चली। पुलिस ने फुटेज देखे इसके बाद फरीदा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया। गुरुवार को भी बैंक के बाहर लगे कैमरे खंगाले गए। यहां दो युवकों को घटना के समय एक छोटी गली में जाते हुए दिखे लेकिन इनके चेहरे कैमरे में नहीं आए।

OMG. अपने ही बने कातिल: हाड़ौती में खून से सन रहे अवैध प्रेम-संबंध

तीसरी वारदात
इससे पहले भी नगर में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में रकम जमा कराने आए भानपुरा निवासी रघुनाथ धाकड़ के बैग में रखी 40 हजार की राशि दो युवक लेकर चंपत हो गए थे। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों के चेहरे स्पष्ट दिखाई नहीं दिए थे। इन्हीं दोनों युवकों ने इसी दिन 21 मिनट के अंतराल में रामसिंह गुर्जर के कपड़े पर कीचड़ डालकर बैग में रखी 30 हजार की राशि पर हाथ साफ किया था। 4 अक्टूबर को हुई इन घटनाओं में पुलिस को अब तक ठोस सबूत हाथ नहीं लगे।

Home / Kota / दिनदहाड़े एचडीएचएफसी बैंक से उड़ाए 1.20 लाख, सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज फिर भी नहीं दिखे बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो