scriptपायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर फूटा कोएना मित्रा और रीमा कागती का गुस्सा, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार | Payal Rohatgi denied bail, sent to 8-day judicial custody | Patrika News
कोटा

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर फूटा कोएना मित्रा और रीमा कागती का गुस्सा, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

Payal rohatgi Controversy : बूंदी कोर्ट ने 24 तक न्यायिक हिरासत में भेजा
 

कोटाDec 16, 2019 / 08:02 pm

Rajesh Tripathi

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर फूटा कोएना मित्रा और रीमा कागती का गुस्सा, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर फूटा कोएना मित्रा और रीमा कागती का गुस्सा, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

बूंदी . पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के बारे में विवादित टिप्प्णी करने के मामले में सोमवार को बूंदी जिला न्यायालय ने फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी की जमानत याचिका को खारिज कर उन्हें 24 दिसम्बर तक जेल भेज दिया है।
इसके पूर्व बूंदी पुलिस ने रोहतगी को अहमदाबाद ले गिरफ्तार किया था।
पायल की गिरफ्तारी के बाद देश भर में बोलने की आजादी को लेकर एक दफा फिर नए सिरे से बहस शुरू हो गई है। मशहूर फिल्म डायरेक्टर रीमा कागती और अभिनेत्री कोएना मित्रा ने रोहतगी की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

रीमा कागती ने ट्विटर पर लिखा, पायल रोहतगी ने जो कहा उससे मैं कभी सहमत नहीं हुई। लेकिन लोकतंत्र में किसी को गिरफ्तार करना कोई उपाय नहीं है।
वहीं बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने भी पायल की गिरफ्तारी पर अपना गुस्सा जाहिर किया और लिखा, एक घंटे के लिए आप अपना नाम बदलकर हाफिज सईद कर लें। कांग्रेस सरकार को शर्म आनी चाहिए।

बता दें कि पायल रोहतगी ने अपनी गिरफ्तारी की खबर देते हुए ट्विटर पर लिखा था, मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है जिसके बारे में जानकारी गूगल से ली थी। लगता है कि बोलने की आजादी एक मजाक है।

पति ने पीएम से लगाई गुहार
पायल रोहतगी के पति संग्राम सिंह ने इस पूरे मामले में हस्तक्षेप करने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगाई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा- यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है।

Home / Kota / पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर फूटा कोएना मित्रा और रीमा कागती का गुस्सा, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो