scriptबिजली काटी तो गुस्साए ग्रामीण, देर रात जीएसएस में घुसकर कर्मचारियों को पीटा | Peoples attacked on the Electrical workers | Patrika News
कोटा

बिजली काटी तो गुस्साए ग्रामीण, देर रात जीएसएस में घुसकर कर्मचारियों को पीटा

विद्युत निगम की ओर से इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों में की जा रही अघोषित बिजली कटौती कर्मचारियों के लिए बड़ी मुसीबत बनने लगी है।

कोटाOct 11, 2017 / 06:08 pm

​Zuber Khan

Electrical workers

सांगोद थाने में घटना के बाद ज्ञापन देने पहुंचे क्षेत्र के कर्मचारी।

सांगोद. विद्युत निगम की ओर से इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों में की जा रही अघोषित बिजली कटौती ग्रिड सब स्टेशनों पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए मुसीबत बनने लगी है। कर्मचारियों को आए दिन ग्रामीणों का रोष झेलना पड़ रहा है।
सोमवार रात भी अडूसा जीएसएस पर एक दर्जन से अधिक लोगों ने बिजली चालू करने की बात पर कर्मचारियों से मारपीट की तथा तोडफ़ोड़ की। जीएसएस के कई उपकरणों को क्षति पहुंची। घटना के बाद मंगलवार सुबह क्षेत्र के सभी जीएसएस पर कार्यरत कर्मचारी सांगोद पहुंचे और मामले से निगम अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें
अवॉर्ड व इंसेंटिव के लिए थर्मल के कर्मचारियों ने किया ढोल बजा कर प्रदर्शन, लगाया जाम


अडूसा जीएसएस पर सोमवार रात एक दर्जन से अधिक ग्रामीण पहुंचे और बिजली चालू करने की बात कही। उस दौरान लोड सेटिंग के चलते बिजली बंद थी। वहां कार्यरत कर्मचारी सत्यनारायण मीणा ने उनसे उच्चाधिकारियों से बात करने को कहा। लेकिन कुछ लोगों ने कर्मचारी से गाली-गलोच करना शुरू कर दिया। इसका जब कर्मचारी ने विरोध किया तो चार जनों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। एेसे में कर्मचारी को जान बचाकर भागना पड़ा।
यह भी पढ़ें
एसीबी का रायपुर-तीनधार आरटीओ नाके पर छापा, ट्रकों से अवैध वसूली करते दबोचा पूरा जाप्ता


दस्तावेज फाड़ डाले
कर्मचारी सत्यनारायण मीणा ने बताया कि भागते समय भी इन लोगों ने उस पर पत्थर फेंके। जीएसएस में भी जमकर तोडफ़ोड़ लोगों ने की। कई महंगे उपकरणों को नुकसान पहुंचाया। क्षुब्ध लोगों ने वहां रखे कई आवश्यक दस्तावेजों को फाड़ दिया।
यह भी पढ़ें
दुर्लभ बीमारी जीबी सिंड्रोम ने राजस्थान के इन शहरों में पसारे पैर, जिंदा नहीं बचते एक चौथाई लोग


कर्मचारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसका मेडिकल मुआयना करवाया। रिपोर्ट पर पुलिस ने मंडीता निवासी प्रमोद मीणा, गोलु मीणा, नरेन्द्र मीणा व देवेन्द्र मीणा के खिलाफ राजकार्य में बाधा समेत आधा दर्जन से अधिक धाराओं में मामला दर्ज किया।

Home / Kota / बिजली काटी तो गुस्साए ग्रामीण, देर रात जीएसएस में घुसकर कर्मचारियों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो