scriptसड़क पर नोट बिखरे मिले तो लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस ने करवाए सेनेटाइज | Peoples Panic Of Notes Scattered On The Road | Patrika News
कोटा

सड़क पर नोट बिखरे मिले तो लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस ने करवाए सेनेटाइज

Coronavirus, Covid-19, Corona Positive Case, lockdown, Notes Scattered On Road, Rupee Found on Road: कोटा ज‍िले के सातलखेड़ी में गुरुवार सुबह बीच सड़क पर बिखरे नोट देख कर लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नोटों को सेनेटाइज करवाकर रखवाया है।

कोटाApr 30, 2020 / 07:42 pm

​Zuber Khan

note found on Road

सड़क पर नोट बिखरे मिले तो लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस ने करवाए सेनेटाइज

सातलखेडी. सातलखेड़ी में गुरुवार सुबह बीच सड़क पर बिखरे नोट देख कर लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नोटों को सेनेटाइज करवाकर रखवाया है। जानकारी के अनुसार में बीच सड़क बुधवार रात किसी के डायरी व रुपए गिर गए। सुबह लोगों ने देखा तो किसी के द्वारा थूक लगाकर कोरोना वायरस फैलाने के लिए नोट सड़क पर फैंकने की कारस्तानी समझी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चौकी प्रभारी रमेशसिंह चौहान ने जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच बिखरे नोटों व डायरी को सेनेटाइज करवाकर उठवाया।
Corona Special: 100 साल पहले देश में कोरोना से भी घातक महामारी ने बरपाया था कहर, उजड़ गए थे राजस्थान के कई गांव

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर बिखरे पड़े नोटों को देख एकबारगी लोगों में हड़कम्प मच गया था। सूचना पर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और नोट व डायरी किसकी है, इसकी जानकारी जुटाने में लगे रहे। चोकी प्रभारी ने बताया कि डायरी के साथ दो बीस, दो दस रुपए के नोट व एक फोटो मिली है। जिन्हें सेनेटाइज करवाकर रखवाया है।

Home / Kota / सड़क पर नोट बिखरे मिले तो लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस ने करवाए सेनेटाइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो