scriptशराब ने डाला ‘शहर के अमन’ में खलल, छावनी में भिड़े युवक | police arrested goon for creating violence in kota | Patrika News
कोटा

शराब ने डाला ‘शहर के अमन’ में खलल, छावनी में भिड़े युवक

भारी जाप्ते के साथ एसपी ने किया चौकी पर कैंप, शांति भंग में दो गिरफ्तार
 

कोटाJan 27, 2020 / 09:27 pm

Rajesh Tripathi

शराब ने डाला 'शहर के अमन' में खलल, छावनी में भिड़े युवक

शराब ने डाला ‘शहर के अमन’ में खलल, छावनी में भिड़े युवक

कोटा. शराब के नशे में धुत युवक ने शहर के अमन में खलल डाल दिया। पुलिस ने शहर की फिजा खराब करने की कोशिश करने के आरोप में दो युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। दोनों पक्षों की ओर से गुमानपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
छावनी निवासी पवन 26 जनवरी की रात शराब के नशे में धुत होकर संविधान सुरक्षा आंदोलन की तैयारी में जुटे दूसरे पक्ष के युवकों से भिड़ गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और गुमानपुरा थाने का घेराव कर दिया। दो पक्षों के बीच विवाद होने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दीपक भार्गव, एएसपी दिलीप सैनी कई थानों और रिजर्व पुलिस का जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। जाप्ते ने छावनी में जमा दोनों पक्षों के लोगों को हटाया और गलियों में मार्च किया।
बैंक में चोरी के बाद बचने के लिए साथ ले गए सीसीटीवी कैमरा
लेकिन यहां फंस गए ..पुलिस ने धरा

थानाधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि विवाद करने वाले दोनों युवकों पवन और इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। आपसी मारपीट में पवन, इमरान, मुस्तकीम और मुबारक के चोटें आई हैं। विवाद को बाद दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इलाके में शांति है और एहतियात के तौर पर जाप्ता तैनात कर दिया गया है।

Home / Kota / शराब ने डाला ‘शहर के अमन’ में खलल, छावनी में भिड़े युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो