scriptमास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी पर छापा, 15 हजार मास्क मिले | police seized 15 thousand mask sanatizer in kota | Patrika News
कोटा

मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी पर छापा, 15 हजार मास्क मिले

पुलिस, औषधि नियंत्रण,र सद विभाग ने तीन स्थानों पर की कार्रवाई
 

कोटाMar 22, 2020 / 12:51 am

Kanaram Mundiyar

मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी पर छापा, 15 हजार मास्क मिले

मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी पर छापा, 15 हजार मास्क मिले

कोटा. कोरोना वायरस को लेकर शहर में मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी को लेकर जिला प्रशासन सतर्क दिखा। जिला प्रशासन के निर्देश पर औषधि नियत्रंण विभाग, जिला रसद विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम का गठन किया। टीम ने शनिवार को शहर के चार स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की। सूत्रों ने बताया कि नयापुरा स्थित एक दुकान पर छापेमारी में 15 हजार मास्क मिले। जिन पर एमआरपी भी नहीं मिली। उन्हें अधिक दर पर बेचना पाया गया। यहां थ्री व टू प्लाई और एन-95 के 15 हजार मास्क मिले हैं। टू प्लाई मास्क 40 रुपए व एन 95 मास्क 350 रुपए में बेचना पाया गया। रामपुरा बाजार स्थित एक स्टोर पर सेनेटाइजर एमआरपी से ज्यादा दर पर बेचना पाया गया। जीएमए प्लाजा स्थित एक दुकानदार भी सेनेटाइजर बेचता पाया गया। हालांकि यहां दुकानदार पहले एक हजार सेनेटाइजर बेच चुका था। उसके पास से कुछ यूज्ड सेनेटाइजर मिले हैं। नकली व गड़बड़ी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
Corona Live Update : कोटा में 120 लोगों को होम आइसोलेट किया, आधा दर्जन रिपोर्ट नेगेटिव

इस दौरान एडीसी कोटा नरेन्द्र कुमार रेगर, डीसी संदीप कैले, रोहित नागर, उमेख माखीजा ने मौजूद रहे। गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने कोरोना वायरस के बीच मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी को लेकर समाचार प्रकाशित किया था।

Home / Kota / मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजारी पर छापा, 15 हजार मास्क मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो