हाड़ौती में थमेंगे 750 निजी बसों के पहिए

हाड़ौती में थमेंगे 750 निजी बसों के पहिए

Shailendra Tiwari | Publish: Sep, 06 2018 08:48:02 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

बस मालिक संघ ने 10 सितम्बर से हड़ताल करने की घोषणा की

 

 

कोटा. बस मालिक संघ, कोटा संभाग की ओर से पांच सूत्रीय मांगों को लेकर दस सितंबर से हाड़ौती संभाग में चक्काजाम करने की घोषणा की है। हाड़ौती में विभिन्न मार्गों पर करीब 750 निजी बसों का संचालन किया जा रहा है।

..तो यह कर रही है पुलिस, अब एसपी कराएंगे पुराने मामलों की भी जांच

संघ के संभाग अध्यक्ष सत्यनारायण साहू ने बताया कि बस मालिक संघ की ओर से किराए में बढ़ोतरी करने, चारों जिलों में बेहतर पार्किंग स्थल बनाने, परिवहन विभाग द्वारा बस मालिकों को जारी नोटिसों को वापस लेने, एसीबी विभाग द्वारा पूर्व में की गई कार्रवाई को ड्रॉप कराने, स्पेशल रोड टैक्स कम करने व उप नगरीय परमिट को समाप्त नहीं करने की मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे। साहू ने बताया कि इस संबंध में जिला कलक्टर व संभाग के सभी जिला परिवहन अधिकारियों को ज्ञापन दिए जा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में 10 सितंबर से अनिश्चितकालीन चक्काजाम की घोषणा करने को मजबूर होना पड़ा।

Prev Page 1 of 2 Next

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned