scriptसमय पर होने चाहिए जनता के काम….. | Public works should be done on time ..... | Patrika News
कोटा

समय पर होने चाहिए जनता के काम…..

भैंसरोडग़ढ़ में विधायक ने अधिकारियों की ली बैठक, चेतावनी देते हुए कहा, सुधर जाओ या फिर करा लो यहां से तबादला…..

कोटाOct 14, 2019 / 11:53 pm

Anil Sharma

rawatbhata, kota

भैंसरोडगढ़ सभागार में अधिकारियों की बैठक लेते हुए विधायक विधुड़ी।

रावतभाटा.कोटा. नौकरी के दम पर अधिकारी रिश्वत खाता है और इसी के चलते उसकी नौकरी चली जाती है। रिश्वत लेने वाला कितना भी चालक क्यों ना हो। आखिरकार एक दिन पकड़ा ही जाता है। यह बात स्थानीय विधायक राजेन्द्र सिंह विधुड़ी ने सोमवार को भैंसरोडगढ़ पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों की बैठक के दौरान कही।
विधायक ने कहा कि उन्होंने स्वयं बेगूं विधानसभा क्षेत्र में 3-4 जांच एजेंसियों को लगा रखा है। जो जांच में जुटी हुई है। जनता का पैसा अधिकारी और जनप्रतिनिधी नहीं खा सकते। भ्रष्टाचारी सुधर जाए नहीं तो इस विधानसभा क्षेत्र से ट्रांसफर करवा लें। विधायक ने सभी विभाग के अधिकारियों से कहा कि आम जनता के काम के लिए स्वीकृत बजट का सही उपयोग होना चाहिए।
गरीब का काम नहीं रुकना चाहिए
बैठक के दौरान विधायक ने कहा कि काम के प्रति लापरवाही नहीं बरतने वाले कर्मचारियों पर सख्ती बरतने की वजह से कर्मचारी वर्ग उन्हें पसन्द नहीं करता। रावतभाटा उपखंड दलित बाहुल्य क्षेत्र है। इन्हीं लोगों ने वोट देकर जिताया है। गरीब और दलित का किसी भी विभाग से जुड़ा काम रुकना नहीं चाहिए। उन्होंने एसडीएम रामसुख गुर्जर व विकास अधिकारी भानू मोली मोर्य को सभी विभागों की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक लेने के निर्देश दिए। विद्यायक विधुड़ी ने कहा कि साप्ताहिक बैठक में विभागों से जुड़ी कार्य प्रगति रिपोर्ट पर सही से निगरानी रखी जा सकती है।
पुलिस करे कार्रवाई
बैठक के दौरान उपखण्ड अधिकारी ने पुलिस को ड्रग माफियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में एक मोहल्ला स्मैक से जुड़े कारोबारियों का अड्डा बन चुका है। इस वजह से मोहल्ले का नाम ही स्मैकची मोहल्ला हो चुका है। पुलिस ऐसे नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाए, जिससे आने वाली पीढिय़ां नशे की लत की चपेट में आकर बर्बाद ना हो सके।

Home / Kota / समय पर होने चाहिए जनता के काम…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो