scriptराजस्थान के मंत्री बोले, मोदी राज में गुजरात में 90 हजार फोन टैप हुए | Rajasthan minister said, 90 thousand phones were tapped in Gujarat | Patrika News
कोटा

राजस्थान के मंत्री बोले, मोदी राज में गुजरात में 90 हजार फोन टैप हुए

राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा, गुजरात में जब नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री थे, तब तीन माह के अंदर करीब 90 हजार टेलीफोन की टैंपिंग हुई थी, उसकी भी तो जांच होनी चाहिए।

कोटाMar 28, 2021 / 10:37 am

Jaggo Singh Dhaker

udhm.jpg
कोटा. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में फोन टैपिंग मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद राजस्थान के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा प्रवास के दौरान भाजपा पर हमला बोला। धारीवाल ने कहा, गुजरात में जब नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री थे, तब तीन माह के अंदर करीब 90 हजार टेलीफोन की टैंपिंग हुई थी, उसकी भी तो जांच कराओ। उन्होंने केद्रीय मंत्री की ओर से मुख्यमंत्री के ओएसडी और तत्कालीन एसीएस के खिलाफ मामला दर्ज कराने पर कहा, अभी तो एसीबी में केस है, उसे फेस करो। यह साजिश रची गई है, कैसे रची गई यह हमारे भी समझ नहीं आ रही है, लेकिन साजिश तो है। एसीबी केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह के दफ्तर और घर का चक्कर काट चुकी है, लेकिन वे नहीं मिले और उन्होंने अपनी आवाज का सेम्पल नहीं दिया। जब उनसे पूछा कि कांग्रेस दो विधायकों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है, उनकी आवाज के नमूने क्यों नहीं लिए। इस पर धारीवाल ने कहा, उससे क्या मतलब है केन्द्रीय मंत्री तो अपना सेंपल दें। पुलिस जिसका चाहेगी, उसका सेंपल ले लेगी। हमारी मांग यह थी कि गजेन्द्र सिंह को अपनी आवाज का सेम्पल देना चाहिए। वे सेंपल देने में आनाकानी क्यों कर रहे हैं। जब एसीबी सेंपल लेने गई तो वे छिप गए। यदि वे सेंपल दे देंगे तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सीएम के ओएसडी तक ऑडियो क्लिप कैसे पहुंची, उस बारे में मंत्री ने कुछ नहीं कहा।

Home / Kota / राजस्थान के मंत्री बोले, मोदी राज में गुजरात में 90 हजार फोन टैप हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो