OMG: पुल की रैलिंग तोड़ नदी में गिरा ट्रक बना आग का गोला , बूंदी का खलासी जिंदा जला

OMG: पुल की रैलिंग तोड़ नदी में गिरा ट्रक बना आग का गोला , बूंदी का खलासी जिंदा जला

Suraksha Rajora | Updated: 24 Mar 2019, 08:32:14 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

खुडाना के पास की घटना

कोटा / बगड़. खुडाना के काटली नदी पर बने पुल पर पत्थरों से भरा एक ट्रक बेकाबू हो कर पुल की रैलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरा। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक में चालक समेत कुल तीन लोग थे। हादसे के बाद चालक व एक अन्य तो बाहर निकल गए। लेकिन ट्रक का खलासी केबिन में फंसा रह गया। जिसकी बाद में आग में झुलसने से मौत हो गई।

 

Read More: OMG: आरएपीपी प्लांट पर आतंकी हमला ! सीआईएसएफ के जवानों ने संभाला मोर्चा...पढ़िए पूरी ख़बर

 

घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस के अनुसार शनिवार रात्रि करीब साढ़े बारह बजे काटली नदी की पुल पर झुंझुनंू की ओर से पत्थरों से भरा ट्रक चिड़ावा की तरफ जा रहा था। तभी पुल से पहले ढलान में बने ब्रेकर से गुजरते समय ट्रक अनियंत्रित होने के बाद ट्रक दाई ओर एक बबूल के पेड़ टकराते हुए पुल से नीचे जा गिरा।

 

तेज गति होने से पेड़ भी ट्रक में फंसकर पुल के नीचे चला गया। उसके बाद ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। ट्रक में ड्राईवर अलमुद्दीन सहित दो खलासी जगदीश व सलमान सवार थे। ट्रक के खलासी की तरफ पलटी खाने के कारण खलासी उसमें फंस गया। जबकि ड्राईवर व एक अन्य व्यक्ति बाहर निकल गए। देखते ही देखते ट्रक के केबिन में आग तेज गति से फैलने लगी।

 

आस-पास के ग्रामीण धमाके की आवाज सुनकर घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। हादसे की सूचना मिलते थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे और खलासी को बाहर निकालने की कोशिश में लग गए। लेकिन केबिन में लगी आग इतनी भयानक थी कि उसके पास जाना भी मुश्किल हो रहा था। झुंझुनूं से दमकल की गाड़ी बुलवाई गई। दमकल के पहुंचने के बाद करीब एक घंटे की मशक्कत बाद ही आग पर काबू पाया जा सका।

 

रात के ढाई बजे खलासी जगदीश के जले हुए शव को बाहर निकाला जा सका। पुलिस द्वारा एक तरफा यातायात खोलकर यातायात को सुचारू करवाया गया। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी इंद्रप्रकाश ने बताया कि बूंदी के तालाब गांव निवासी सलमान ने रिपोर्ट दी है कि वह अपने पिता ड्राईवर अलमुद्दीन व दूसरे खलासी बूंदी के हिंडोली निवासी जगदीश के साथ कोटा से पत्थर भरकर पिलानी जा रहे थे। काटली नदी के पास बे्रकर पर ट्रक के अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरने के कारण जगदीश नीचे दब गया और केबिन मेें आग लग गई। आग में झुलसने से जगदीश की मौत हो गई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned