पारिवारिक विवाद के चलते युवक पर प्राणघातक हमला

रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घंटाघर में रविवार सुबह आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की आंखों में मिर्ची डालकर चाकू व तलवार से जानलेवा हमला कर दिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 18 Apr 2021, 10:28 PM IST

कोटा. रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घंटाघर में रविवार सुबह आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की आंखों में मिर्ची डालकर चाकू व तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। गम्भीर घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पीडि़त बजाज खाना मेहरापाड़ा निवासी मोहम्मद असलम (35) ने बताया कि सुबह किराने की दुकान खोलकर काउंटर जमा रहा था, उसी दौरान उसके चाचा सलीम व उनके लड़के दुकान पर आए और आंखों में मिर्ची डालकर गले व पेट पर चाकू से वार किए। सिर पर भी तलवार से वार किया। इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। वारदात के बाद अफरा-तफरी मच गई। भीड़ एकत्र हो गई। कुछ लोगों ने बीच बचाव कर हमलावरों से छुड़ाया। हमलावरों ने पत्नी व मां के साथ भी मारपीट की। असलम ने बताया कि उसके दादाजी का पुश्तैनी मकान है, जो उन्होंने पिताजी के नाम कर दिया था। उसी को लेकर विवाद चल रहा और यह मामला कोर्ट में भी चल रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम
प्राणघातक हमले का घटनाक्रम पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर तलाश शुरू कर दी।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned