scriptशादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया, छह वर्षों तक किया बलात्कार | rape accused arrested by kota police in nagor | Patrika News
कोटा

शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया, छह वर्षों तक किया बलात्कार

कोटा पुलिस ने नागौर से किया गिरफ्तार
 

कोटाDec 07, 2019 / 10:48 pm

Rajesh Tripathi

शादी का झांसा देकर छह वर्षों से कर रहा था यौन शोषण, नागौर से गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर छह वर्षों से कर रहा था यौन शोषण, नागौर से गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात बलात्कार का आरोपी को नागौर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने 15 नवम्बर को कुन्हाड़ी थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि बनवारी गुर्जर (31) उसे शादी का झांसा लेकर छह वर्षों से यौन शोषण कर रहा था। आरोपी उसे नागौर व जोधपुर ले गया, जहां कई बार बलात्कार किया और बाद में शादी से मुकर गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे शुक्रवार देर रात नागौर जिले के चितावा थाना क्षेत्र के गांव खोरणडा से गिरफ्तार किया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी शादीशुदा है व उसके तीन बच्चे है।
फिर दौड़ती ट्रेन में टूटी स्प्रिंग, यात्रियों की जिंदगी दांव,
रेलवे बोर्ड ने साधी चुप्पी


पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक का तोड़ा हाथ

कोटा. सब्जीमंडी में ज्वाला तोप के पास शनिवार रात पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक से जमकर मारपीट की। युवक का हाथ टूट गया और उसे मौके पर ही छोड़कर भाग गए। सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।
चन्द्रघटा निवासी रईस (43) ने बताया कि वह ज्वाला तोप के पास वाहन रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा था। तभी एसपी कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी उपेन्द्र, भरत समेत 8-10 पुलिसकर्मी आए और सटोरिया बताकर उससे मारपीट करने लगे। उसकी जेब में रखे रुपए भी छीन लिए। मारपीट में उसका हाथ टूट गया, ऑटो चालक दर्द से चिल्लाने लगा तो पुलिसकर्मी उसे छोड़कर भाग गए। परिजनों ने उसे एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां युवक के हाथ पर प्लास्टर चढ़ाकर उपचार किया गया। परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Home / Kota / शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया, छह वर्षों तक किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो