scriptफोटो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार | Rape, arrested for threatening to make photo viral | Patrika News
कोटा

फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार

होटल में पीडि़ता के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए

कोटाMay 24, 2020 / 09:03 pm

shailendra tiwari

फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार

फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने रविवार को एक युवती के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने के आरोपी को बूंदी से धर दबोचा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पीडि़ता ने शनिवार को कुन्हाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 23 नवम्बर 2019 को अपने मामा के घर कोटा आई थी। इसी दिन बूंदी निवासी महावीर मीणा उसे पार्क ले जाने की जिद करने लगा। मना करने पर वह उसका पर्स छीनकर भाग गया। अगले दिन पर्स देने के लिए बुलाया और जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर एक होटल में ले गया। जहां उसने पीडि़ता के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए।
इसके बाद वह इन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसी महीने उसकी शादी हुई तो आरोपी युवक ने यह फोटो पीडि़ता के रिश्तेदारों के मोबाइल पर भेज दी। इसके बाद वह लगातार उन्हें वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए कुन्हाड़ी पुलिस ने रविवार को बूंदी दबिश देकर आरोपी को धर दबोचा। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Home / Kota / फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो