scriptभाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के इस नेता ने शादी का झांसा देकर किया महिला से बलात्कार | Rape of woman kept on pretending to get married in kota | Patrika News
कोटा

भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के इस नेता ने शादी का झांसा देकर किया महिला से बलात्कार

पुलिस ने शुरू की जांच, महिला का करवाया मेडिकल

कोटाDec 03, 2019 / 01:11 am

shailendra tiwari

पुलिस ने शुरू की जांच, महिला का करवाया मेडिकल

पुलिस ने शुरू की जांच, महिला का करवाया मेडिकल

कोटा. बोरखेड़ा थाना पुलिस ने सोमवार देर रात महिला की रिपोर्ट पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के शहर जिला उपाध्यक्ष अनु गोस्वामी पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
बोरखेड़ा थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़त महिला ने कोटा निवासी अनु गोस्वामी पर शादी का झांसा देकर ढाई साल से बलात्कार करने व अश्लील वीडियो क्लिप व सीडी बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया।
महिला ने शिकायत में बताया कि पति से तलाक होने के बाद वह मायके में ही रही थी। इसी दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष अनु गोस्वामी से उसका परिचय हुआ। इस दौरान वह उसके घर आने जाने लगा। उसने झूठे प्रेमजाल में फंसाकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार कर वीडियो बना लिया तथा वीडियो को वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल कर बलात्कार करता रहा।
पुलिस ने महिला की शिकायत पर अनु के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मंगलवार को पीडि़ता के न्यायालय में बयान दर्ज करवाए। वहीं अनु गोस्वामी ने बताया कि महिला द्वारा उस पर आरोप लगाकर शादी का दबाव बनाया जा रहा है।

Home / Kota / भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के इस नेता ने शादी का झांसा देकर किया महिला से बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो