scriptनेशनल हाइवे पर टैंकर-कंटेनर की जोरदार भिडंत, सड़क पर बहा खून, मची चीख-पुकार | Road Accident in kota. Tanker-container accident | Patrika News
कोटा

नेशनल हाइवे पर टैंकर-कंटेनर की जोरदार भिडंत, सड़क पर बहा खून, मची चीख-पुकार

नेशनल हाइवे 12 पर रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक टैंकर व कन्टेनर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इससे हाइवे पर जाम लग गया।

कोटाSep 03, 2018 / 12:15 am

​Zuber Khan

Road Accident

नेशनल हाइवे पर टैंकर-कंटेनर की जोरदार भिडंत, सड़क पर बहा खून, मची चीख-पुकार

मोड़क स्टेशन. नेशनल हाइवे 12 पर रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक टैंकर व कन्टेनर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इससे हाइवे पर जाम लग गया। वहीं कन्टेनर चालक मामूली रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे मोड़क व दरा चौकी के जवानों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक तरफ करवाकर यातायात बहाल कराया। इस दौरान लगभग एक घण्टे तक हाइवे पर यातायात बाधित रहा।
यह भी पढ़ें

125वां राष्ट्रीय दशहरा मेला : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट ठेकेदार को करना था काम, अब आनन-फानन में करेगा निगम

जानकरी के अनुसार नेशनल हाइवे 12 पर दरा अभ्यारण्य में सुन्दर घाटी में कोटा से आ रहे राख से भरे टैंकर व झालावाड़ की ओर से आ रहे कन्टेनर में रविवार दोपहर को आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें कंटेनर चालक घायल हो गया। दुर्घटना से हाइवे पर जाम लग गया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर मोड़क थानाधिकारी डॉ. रवीश सामरिया मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। घायल कन्टेनर चालक का दरा डिस्पेंसरी में उपचार कराया। वही क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात बहाल कराया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस शहर में कांग्रेस उतरी सड़को पर, इस मांग के पूरा नहीं होने पर दी आंदोलन जारी रखने की चेतावनी

अभ्यारण्य में बड़े हादसे

उल्लेखनीय है कि दरा अभ्यारण्य में सीसी सड़क निर्माण के बाद से ही दुर्घटनाओं में वृद्धि हुई है। पिछले एक साल में यहां हुई छोटी-बड़ी डेढ़ दर्जन से अधिक दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो चुके हैं। प्रशासन को अभ्यारण्य में वाहनों की गति पर अंकुश लगाने के लिए स्पीड ब्रेकरों पर सफेद कलर करवाने व संकेतक लगवाने चाहिए। वाहन चालकों ने प्रशासन से संकेतक बोर्ड लगवाने की गुहार लगाई थी लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।

Home / Kota / नेशनल हाइवे पर टैंकर-कंटेनर की जोरदार भिडंत, सड़क पर बहा खून, मची चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो