scriptजमीनी विवाद में पत्थरों से कुचलकर युवक की बेरहमी से की हत्या | Ruthlessly murdering young man by crushing stones | Patrika News
कोटा

जमीनी विवाद में पत्थरों से कुचलकर युवक की बेरहमी से की हत्या

आरोपियों में पार्षद ओम गुंजल का भी नाम, दो आरोपी गिरफ्तार

कोटाMay 06, 2019 / 01:57 am

abdul bari

murder

जमीनी विवाद में पत्थरों से कुचलकर युवक की बेरहमी से की हत्या

कोटा.
झाड़आमली व खजूरना गांव के बीच शनिवार रात जागल्याहेड़ी निवासी सत्यनारायण गुर्जर (35) की धारदार हथियारों से हमला कर और पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपियों में बनियानी निवासी महावीर गुर्जर (35) व सीमल्हेड़ी निवासी बाबूलाल उर्फ बाबू (55) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार कुल 8 जने नामजद है। एफआइआर में पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के भतीजे पार्षद ओम गुंजल का नाम भी है।
मृतक के पिता बालमुकुंद ने बताया कि खजूरना निवासी देवकिशन गुर्जर की अर्जुनपुरा में जमीन है, जिसको लेकर उसका सत्यनारायण से विवाद चल रहा था।

पीडि़त पक्ष का कहना है कि धर्मपुरा निवासी ओम गुंजल पुत्र रामरतन गुर्जर ने दबाव बनाकर समझौता कराया था। ओम गुंजल सत्यनारायण को धमकी देता था। मृतक साथ आ रहे नंद किशोर ने हमले की सूचना परिजनों को दी। जब वे मौके पर गए तो आरोपी भाग रहे थे।
इनका कहना है..
हत्या के मामले में 8 जनों के खिलाफ रिपोर्ट मिली है। दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। एफआईआर में जिनका भी नाम हैं, सभी के खिलाफ जांच की जा रही है।
पारस जैन, एएसपी, ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो