scriptबदमाशों ने सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की ली जान | Sabarmati incident in Kathunipole police station area in Kota | Patrika News
कोटा

बदमाशों ने सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की ली जान

Murder: कोटा शहर में आपराधिक घटनाएं दिनों दिन बड़ती जा रही है। आए दिन शहर में चाकूबाजी, लूटपाट व हत्या की घटनाएं हो रही है। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार रात कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में सामने आया। बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की सरियों से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गए।

कोटाFeb 25, 2022 / 10:08 pm

Haboo Lal Sharma

पुरानी रंजिश को लेकर की हत्या

Murder: युवक जान बचाने के लिए दौड़ा, बदमाशों ने दौड़कर ली जान

Murder: कोटा. कोटा शहर में आपराधिक घटनाएं दिनों दिन बड़ती जा रही है। आए दिन शहर में चाकूबाजी, लूटपाट व हत्या की घटनाएं हो रही है। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार रात कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में सामने आया। बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की सरियों से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गए। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
हत्या की सूचना पर एसपी केसर सिंह शेखावत, एएएसपी प्रवीण जैन, पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह सहित विभिन्न थानों के थानाधिकारी व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बताया कि पुरानी साबरमती निवासी भाजपा शहर जिला महामंत्री विक्की आर्य (26) शाम 6.30 बजे घर से बाइक लेकर 200 मीटर दूर जगतमंदिर के पीछे की गली में पहुंचा ही था की सामने राकेश वाल्मिकी, रवि वाल्मिकी, अंजू वाल्मिकी, धनराज वाल्मिकी, बनवारी वाल्मिकी, अर्जुन वाल्मिकी व गोपाल वाल्मिकी तीन बाइकों पर मिल गए। विक्की इन लोगों को सामने देखकर बाइक खड़ी की ओर घर की तरफ दौड़ लगाई। बदमाशों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और बनवारी सहित अन्य लोगों ने लोहे के पाइपों से सिर में ताबड़तोड़़ वार कर दिए। बदमाश आरोपी को लहुलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल विक्की को एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।
बदमाश पड़ौसी व रिश्तेदार ही है
पुलिस उपाधीक्षक अमर ङ्क्षसह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। मृतक व बदमाश आपस में रिश्तेदार व पड़ौसी है। सभी लोगों के मकान आस-पास ही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमें आरोपियों को पकडऩे में लगा दी है। पूरे घटनाक्रम की मॉनिटरिंग एसपी मौके पर कर रहे है।
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
घटना के बाद एफएसल टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर खून फैला हुआ था और बदमाशों ने लोहे के जिन पाइपों से हमला किया उनमें से एक पाइन मौके पर ही पड़ा मिला है। पाइपों से इतनी जोर से मारा गया कि मौके पर मिला लोहे का पाइप मुड़ा हुआ मिला है।

Home / Kota / बदमाशों ने सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो