script‘पाप की नगरी नहीं है राजस्थान’ | sachin pilot hit back on amit shah | Patrika News
कोटा

‘पाप की नगरी नहीं है राजस्थान’

‘अब धर्म के नाम पर नहीं कर्म के नाम पर राजनीति होगी’

कोटाSep 23, 2018 / 11:07 pm

shailendra tiwari

kota news

‘पाप की नगरी नहीं है राजस्थान’

कोटा. न राजस्थान पाप की नगरी है, न ही बीजेपी अंगद का पैर है। शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कोटा में दिए बयान पर पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने पलटवार किया है। सचिन ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान रावण की लंका नहीं है, राजस्थान संत और महात्माओं की धरती है। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती, बाबा रामदेवरा की पुण्य धरती है। अब धर्म के नाम पर नहीं कर्म के नाम पर राजनीति होगी।
कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी पर यह बोले पूर्व भंवर जितेंद्र सिंह

प्रदेश में सरकार की नाकामी का जवाब जनता देगी। गौरतलब है कि अमित शाह ने कोटा में आयोजित शक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल बाबा खुली आंखों से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का सपना देख रहे है। भाजपा सरकार अंगद के पैर की तरह है।
https://twitter.com/SachinPilot/status/1043723811135217664?ref_src=twsrc%5Etfw
शाह से कनेक्ट नहीं हुई नकली भीड़ : धारीवाल

पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा, भाजपा को राज्य से लेकर केन्द्र तक अब हार साफ नजर आ रही है। यही वजह है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी अपनी पार्टी की सरकार की उपलब्धियां बताने के बजाए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम जपते रहे। कोटा में भी स्थानीय नेताओं ने विद्यार्थियों को जबरन कार्यक्रम में बैठाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भीड़ दिखाने की कोशिश की, लेकिन शाह से जबरन कार्यक्रम में लाए गए विद्यार्थी कनेक्ट नहीं हुए। ऐसे में शाह सिर्फ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस नेताओं पर ही अपनी भड़ास निकालकर गए। धारीवाल ने आरोप लगाया है कि शाह के कोटा में कार्यक्रमों में स्थानीय नेताओं ने अपनी इज्जत बचाने के लिए कोंचिग और स्थानीय कॉलेज के विद्यार्थियों को जबरन बैठाया। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी समझ आ गया कि यह भीड़ नकली है।
अमित शाह कुछ भी कह सकते हैं, उनकी झूठ बोलने की आदत है

रविवार को महाराव उम्मेदसिंह द्वितीय जयंती समारोह में हिस्सा लेने आए पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज नहीं पिछले पांच साल से जनता के कंधे से कंधा मिलाकर तैयारी कर रही है। इस सरकार ने जनता को ठगा व परेशान किया है। कांग्रेस पूरे समय जनता के साथ खड़ी रही है। अब जनता इंतजार कर रही है कि कब चुनाव हो और वह भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंके।

Home / Kota / ‘पाप की नगरी नहीं है राजस्थान’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो