scriptसंत कंवर राम के वर्सी उत्सव पर ऑनलाइन प्रश्नौत्तरी, फैंसी ड्रेस,नृत्य व गायन प्रतियोगिता | Sant Kanwar Ram's three-day Varsi utsav from today | Patrika News
कोटा

संत कंवर राम के वर्सी उत्सव पर ऑनलाइन प्रश्नौत्तरी, फैंसी ड्रेस,नृत्य व गायन प्रतियोगिता

कोटा. गुमानपुरा स्थित संत कंवरराम राम धर्मशाला में संत कंवरराम का वर्सी उत्सव शुक्रवार से शुरू होगा। कोरोना संक्रमण के कारण इस वर्ष उत्सव पर विशेष आयोजन नहीं होंगे। ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

कोटाOct 29, 2020 / 10:43 pm

Hemant Sharma

sant kanvar ram varsi utsav

संत कंवर राम के वर्सी उत्सव पर ऑनलाइन प्रश्नौत्तरी, फैंसी ड्रेस,नृत्य व गायन प्रतियोगिता


कोटा. गुमानपुरा स्थित संत कंवरराम राम धर्मशाला में संत कंवरराम का वर्सी उत्सव शुक्रवार से शुरू होगा। कोरोना संक्रमण के कारण इस वर्ष उत्सव पर विशेष आयोजन नहीं होंगे। ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। संत कंवरराम धर्मशाला प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष गिरधारी पंजवानी ने बताया कि उत्सव के तहत शुक्रवार से धर्मशाला में पाठ साहब शुरू होगा। सिंधी कॉलोनी स्थित रामचन्द्र के गुरुद्वारे से श्रद्धापूर्वक पाठ साहब को लाया जाएगा।
हर वर्ष धर्मशाला परिसर में धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बच्चों के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष प्रश्नौत्तरी, गीत-नृत्य व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिताओं के प्रभारी प्रकाशवीर नाथानी ने बताया कि प्रश्नौत्तरी प्रतियोगिता के लिए 2 नवम्बर व गीत व नृत्य तथा फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के लिए 6 नवम्बर तक ऑनलाइन प्रविष्ठियां ली जाएंगी।
प्रश्नौत्तरी प्रतियोगिता में सभी आयु वर्ग के सिंधी समाज के प्रतिभागी ही भाग ले सकेंगे, वहीं गीत व नृत्य तथा फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में सभी स्कूली बच्चे भाग ले सकते हैं। वर्सी उत्सव के समापन पर एक नवम्बर को भंडारे के स्थान पर जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट भेजे जाएंगे।

Home / Kota / संत कंवर राम के वर्सी उत्सव पर ऑनलाइन प्रश्नौत्तरी, फैंसी ड्रेस,नृत्य व गायन प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो