scriptकोटा में एसआई लिखित परीक्षा 63 केन्द्रों पर आज से | SI exam will be held at 63 centers in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा में एसआई लिखित परीक्षा 63 केन्द्रों पर आज से

आरपीएससी की ओर से आयोजित तीन दिवसीय सब इंस्पेक्टर (एसआई) लिखित परीक्षा सोमवार से होगी। परीक्षा सह समन्वयक महिपाल सिंह ने बताया कि शहर में 63 परीक्षा केन्द्रों पर रोजाना दो शिफ्टों में 10 से 12 व 2 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

कोटाSep 12, 2021 / 10:41 pm

Haboo Lal Sharma


कोटा में 63 केन्द्रों पर होगी एसआई परीक्षा


कोटा. आरपीएससी की ओर से आयोजित तीन दिवसीय सब इंस्पेक्टर (एसआई) लिखित परीक्षा सोमवार से होगी। परीक्षा सह समन्वयक महिपाल सिंह ने बताया कि शहर में 63 परीक्षा केन्द्रों पर रोजाना दो शिफ्टों में 10 से 12 व 2 से 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में 21072 परीक्षार्थी भाग लेंगे। परीक्षा को लेकर पुलिस ने भी तैयारियां कर ली हैं।
315 पुलिसकर्मी परीक्षा केन्द्रों पर रहेंगे तैनात
एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि परीक्षा को लेकर पुलिस ने चाकचौबंद तैयारियां कर ली हैं। शहर के प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर 5-5 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, यानी सभी केन्द्रों पर 315 पुलिस कर्मी हर शिफ्ट में तैनात रहेंगे। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन व बस स्टैण्ड पर 15-15 पुलिसकर्मियों का जाप्ता तैनात रहेगा। सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगे। सिग्मा व चेतक गाडिय़ां लगातार निरीक्षण करती रहेंगी।
आरएसी का जाप्ता भी रहेगा तैनात
एएसपी ने बताया कि परीक्षा के दौरान पुलिस उपाधीक्षक व थानाधिकारी स्तर के 20 अधिकारियों सहित आरएसी का जाप्ता भी तैनात रहेगा। इसके साथ ही सुबह 6 से रात 10 बजे तक शहर के मुख्य मार्गों पर नाकाबंदी की व्यवस्था की गई है।

Home / Kota / कोटा में एसआई लिखित परीक्षा 63 केन्द्रों पर आज से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो