scriptफिल्म अभिनेता अक्षय की झलक भी नहीं देख पाए कोटा में उनके चाहने वाले | Special train passed kota for promotion of film houseful-4 | Patrika News

फिल्म अभिनेता अक्षय की झलक भी नहीं देख पाए कोटा में उनके चाहने वाले

locationकोटाPublished: Oct 17, 2019 06:28:11 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

फिल्म हाउसफुल-4 के प्रमोशन के लिए स्पेशल ट्रेन कोटा से गुजरी

फिल्म अभिनेता अक्षय की झलक भी नहीं देख पाए कोटा में उनके चाहने वाले

फिल्म अभिनेता अक्षय की झलक भी नहीं देख पाए कोटा में उनके चाहने वाले

कोटा. हाउसफुल-4 फि ल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के बीच स्पेशल ट्रेन चलाई गई। यह ट्रेन गुरुवार को कोटा पहुंची। ट्रेन में अभिनेता अक्षय कुमार सहित फि ल्म के अन्य कलाकार सवार थे।
यह विशेष ट्रेन करीब साढ़े छह बजे कोटा जंक्शन पहुंची। ट्रेन के पहुंचने से पहले बड़ी संख्या में लोग प्लेटफॉर्म पर पहुंच गए, लेकिन ट्रेन के ठहरने पर कोई फिल्मी सितारा बाहर नहीं आया। कुछ ही देर में ट्रेन रवाना हो गई।
यहां आए लोग इस उम्मीद में आए थे कि अक्षय कुमार की एक झलक देखने को मिल जाएगी, लेकिन उनका यह ख्बाव पूरा नहीं हो पाया।
यह भी पढ़ें

निराश्रितों को प्रशासन ने दिखाई सुपर 30 मूवी, अपनेपन का अहसास

कई तो अक्षय कुमार से साथ सेल्फी लेने की तैयारी में भी थे, लेकिन जब ट्रेन के कोचों के दरवाजे नहीं खुले तो उन्हें निराशा हाथ लगी। मुंबई से दिल्ली के बीच आठ डिब्बों की विशेष ट्रेन रवाना हुई थी।
यह भी पढ़ें

ट्रेंचिंग ग्राउण्ड शिफ्ट करने की मांग को लेकर प्रदर्शन, वाहन रोके

ट्रेन में एक पेंट्रीकार, दो एसएलआर व पांच यात्री कोच थे। ट्रेन में फि ल्म अभिनेता अक्षय कुमार सहित अन्य कलाकारों के सवार होने को देखते हुए कोटा जंक्शन पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी टीम के साथ तैनात रहे।
यह भी पढ़ें

सरकार क्या बदली, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट भी बदल गए



जीआरपी और भीमगंजमंडी, रेलवे कॉलोनी सहित शहर की पुलिस भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी लगाई गई। मुंबई से दिल्ली तक करीब 17 घंटे का यह सफर इन सितारों के लिए ही नहीं, बल्कि उनके चाहने वाले के लिए भी मजेदार बन गया। दरअसल, इस सफर के दौरान कई वीडियो इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए।

ट्रेंडिंग वीडियो