scriptछात्रसंघ चुनाव: जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी को मिली बड़ी जीत | Student Union Election: ABVP got a big victory in JDB Arts College | Patrika News
कोटा

छात्रसंघ चुनाव: जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी को मिली बड़ी जीत

छात्रसंघ चुनाव के शनिवार को घोषित नतीजों में जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी का पूरा पैनल जीता है। यहां एबीवीपी की शिवानी व निर्दलीय निशा के बीच टक्कर थी। शिवानी ने 136 वोट से जीत हासिल की। शिवानी को 569 वोट मिले। निर्दलीय निशा को 433 वोट मिले। उपाध्यक्ष पद पर अंजलि, महासचिव रिंकी विजयी रही। संयुक्त सचिव प्रियंका मीणा को निर्विरोध निर्वाचित किया।

कोटाAug 27, 2022 / 05:40 pm

Abhishek Gupta

छात्रसंघ चुनाव: जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी को मिली बड़ी जीत

छात्रसंघ चुनाव: जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी को मिली बड़ी जीत

कोटा. छात्रसंघ चुनाव के शनिवार को घोषित नतीजों में जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी का पूरा पैनल जीता है। यहां एबीवीपी की शिवानी व निर्दलीय निशा के बीच टक्कर थी। शिवानी ने 136 वोट से जीत हासिल की। शिवानी को 569 वोट मिले। निर्दलीय निशा को 433 वोट मिले। उपाध्यक्ष पद पर अंजलि, महासचिव रिंकी विजयी रही। संयुक्त सचिव प्रियंका मीणा को निर्विरोध निर्वाचित किया।
बात दें कि 23 अगस्त की सुबह निर्दलीयों के नामांकन खारिज होने पर एबीवीपी पैनल ने जीत का जश्न मनाया था, लेकिन कुछ घंटे बाद ही कॉलेज प्रशासन के अंतिम वैध नामांकन सूची में निर्दलीयों के नाम जोडऩे से एबीवीपी ने विरोध जताया था। छात्राएं कॉलेज गेट पर धरने पर बैठ गई थी। इसलिए एबीवीपी की साख दांव पर लगी हुई थी।
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/student-union-election-independents-are-heavy-on-abvp-and-nsui-7736003/

जेडीबी साइंस कॉलेज में एनएसयूआई का कब्जा
जेडीबी साइंस कॉलेज में एनएसयूआई ने कब्जा जमाया है। यहां एनएसयूआई की अंजली ने निर्दलीय नीलू को मात दी है। यहां कुल 491 वोट पड़े थे। अंजली को 443 वोट मिले। जबकि निदलीय नीलू को 35 वोट मिले। 13 वोट खारिज हुए। एनएसयूआई की महिमा उपाध्यक्ष, मुस्कान, महासचिव सेलिन का संयुक्त सचिव पद पर पहले की निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी थी।
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/student-union-elections-2022-student-union-election-in-kota-7734514/

जेडीबी कॉमर्स में एबीवीपी विजयी
जेडीबी कॉमर्स में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से दीप्ति ने निर्दलीय माधवी को हराया। दीप्ति को 129 वोट मिले। निर्दलीय माधवी को 81 मत मिले। एनएसयूआई से चेतना को 65 वोट मिले। यहां उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की मानसी, महासचिव स्वाती चुनाव जीती है। संयुक्त सचिव पद पर ज्योति कुमारी निर्विरोध रही।

Home / Kota / छात्रसंघ चुनाव: जेडीबी आट्र्स कॉलेज में एबीवीपी को मिली बड़ी जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो