पबजी खेल ने ले ली छात्र की जान, अवसाद में आने पर लगाया फंदा

रेलवे कॉलोनी पुलिस ने शुरू की जांच

 

By: Jaggo Chand Singh

Published: 06 Jun 2020, 10:28 PM IST

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में शनिवार को कक्षा 9वीं के छात्र ने पबजी गेम खेलने से अवसाद में आने पर घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज किया है। इससे पहले करीब आठ माह पूर्व विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में पबजी गेम खेलते हुए एक छात्र ने फंदा लगाकर जान दे दी थी।

कोटा के अस्पताल में बारां कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत

रेलवे कॉलोनी थाना अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि कन्याकुमारी के सहदर गांव निवासी हाल महात्मा गांधी कॉलोनी गली नम्बर दो निवासी आरएस अस्वंत (14) मां व बड़े भाई के साथ किराए के मकान में करीब एक वर्ष से रह रहा था। वह आर्मी स्कू  ल में कक्षा नौ का छात्र था। शनिवार को उसने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को बरामद कर एमबीएस चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जहां उसके पिता सी. राजन के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


देर रात तक खेल रहा था पबजी

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को वह देर तक मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। जो उसने दो-तीन दिन पहले ही मोबाइल पर डाउनलोड किया था। रात को वह उसके बड़े भाई के साथ कमरे में मोबाइल पर गेम खेल रहा था, लेकिन कम्प्यूटर चलाने के नाम पर दूसरे कमरे में चला गया, जहां सुबह वह फंदे पर झूलता मिला। इस मामले में बालक के पिता को सूचित कर दिया गया है, वे कोटा के लिए रवाना हो गए।

Show More
Jaggo Chand Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned