scriptपबजी खेल ने ले ली छात्र की जान, अवसाद में आने पर लगाया फंदा | students commit suicide depressed while playing pubg | Patrika News

पबजी खेल ने ले ली छात्र की जान, अवसाद में आने पर लगाया फंदा

locationकोटाPublished: Jun 06, 2020 10:28:46 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

रेलवे कॉलोनी पुलिस ने शुरू की जांच
 

document1.jpg
कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में शनिवार को कक्षा 9वीं के छात्र ने पबजी गेम खेलने से अवसाद में आने पर घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज किया है। इससे पहले करीब आठ माह पूर्व विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में पबजी गेम खेलते हुए एक छात्र ने फंदा लगाकर जान दे दी थी।
कोटा के अस्पताल में बारां कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत

रेलवे कॉलोनी थाना अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि कन्याकुमारी के सहदर गांव निवासी हाल महात्मा गांधी कॉलोनी गली नम्बर दो निवासी आरएस अस्वंत (14) मां व बड़े भाई के साथ किराए के मकान में करीब एक वर्ष से रह रहा था। वह आर्मी स्कू ल में कक्षा नौ का छात्र था। शनिवार को उसने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को बरामद कर एमबीएस चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जहां उसके पिता सी. राजन के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

देर रात तक खेल रहा था पबजी

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को वह देर तक मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। जो उसने दो-तीन दिन पहले ही मोबाइल पर डाउनलोड किया था। रात को वह उसके बड़े भाई के साथ कमरे में मोबाइल पर गेम खेल रहा था, लेकिन कम्प्यूटर चलाने के नाम पर दूसरे कमरे में चला गया, जहां सुबह वह फंदे पर झूलता मिला। इस मामले में बालक के पिता को सूचित कर दिया गया है, वे कोटा के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो