scriptशिक्षिका व इंजीनियर निकले कोराना पॉजिटिव | Teacher and engineer turned out to be korana positive | Patrika News
कोटा

शिक्षिका व इंजीनियर निकले कोराना पॉजिटिव

कोटा. शहर में अब तक तो दुकानदार, व्यवसायी, कामगार व कोरोना वॉरियर्स कोरोना पॉजिटिव निकल रहे थे, लेकिन अब प्रोफेशल्स लोग भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। मंगलवार को एक ही दिन में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले। इनमें शिक्षिका, इंजीनियर भी संक्रमित मिले। कोटा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 753 पर पहुंच चुकी है।
 
 

कोटाJul 07, 2020 / 10:54 pm

Abhishek Gupta

शिक्षिका व इंजीनियर निकले कोराना पॉजिटिव

शिक्षिका व इंजीनियर निकले कोराना पॉजिटिव

कोटा. शहर में अब तक तो दुकानदार, व्यवसायी, कामगार व कोरोना वॉरियर्स कोरोना पॉजिटिव निकल रहे थे, लेकिन अब प्रोफेशल्स लोग भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। मंगलवार को एक ही दिन में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले। इनमें शिक्षिका, इंजीनियर भी संक्रमित मिले। कोटा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 753 पर पहुंच चुकी है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि इन्द्रप्रस्थ इंडस्ट्रीयल एरिया रोड नम्बर-2 निवासी 47 वर्षीय युवक, 10,15 व 42 साल की महिला, सकतपुरा निवासी 55 वर्षीय महिला, छावनी निवासी 40 वर्षीय युवक व 47 वर्षीय महिला, महावीर नगर- सैकण्ड निवासी 67 वर्षीय युवक, नम्रता आवास निवासी 30 वर्षीय महिला, आकाशवाणी निवासी 36 वर्षीय महिला, रंगबाड़ी निवासी 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिले।
– बड़ौदरा से आया इंजीनियर व छावनी की शिक्षिका पॉजिटिव

बड़ौदरा से आया इंजीनियर कोरोना पॉजिटिव मिला। वह रंगबाड़ी योजना में एमएलए एमपी कॉलोनी निवासी है। बड़ोदरा से राजधानी ट्रेन से 28 जून को कोटा आया था। उसके बाद से वह होम क्वारेंटीन है। 4-5 दिन पहले कम्पनी के डॉक्टर ने उसे बताया कि उसके साथ काम करने वाले कुछ वर्कर पॉजिटिव निकले। दो दिन पहले उसकी भी तबीयत खराब होने पर उसने निजी चिकि त्सक को दिखाया। सोमवार को उसने एमबीएस अस्पताल में कोविड़ का सेम्पल दिया। जिसमें वह पॉजिटिव आ गया। वहीं, छावनी निवासी एक शिक्षिका भी पॉजिटिव आई। वह बारां जिले के अंता क्षेत्र के बम्बूलिया गांव में स्कू ल में पढ़ाने जाती है। उसे दो-तीन दिन पहले बुखार आने पर उसने नए अस्पताल में कोविड़ का सेम्पल दिया। वह पाजिटिव आ गई। चिकित्सा विभाग की टीम ने वहां जाकर स्कू ल स्टाफ के सेम्पल लिए है।
फेब्रिकेशन फैक्ट्री मालिक का परिवार संक्रमित

इन्द्रप्रस्थ इंडस्ट्रीयल एरिया में फ्रेबिकेशन फैक्ट्री मालिक का परिवार पॉजिटिव निकला। मालिक को शुगर व हाइपरटेंशन की समस्या है। उनके व उनकी पत्नी को भी बदन दर्द की शिकायत है। उनकी दोनों बेटियां दो-तीन दिन से बुखार से पीडि़त है। एक छोटी बेटी की तबीयत खराब होने पर 5 जुलाई को तलवंडी स्थित एक निजी अस्पताल में दिखाया था। इनकी जांच कराई तो पॉजिटिव निकले। उनकी पत्नी के माता-पिता भी 6 जुलाई को नीमच से कोटा आए थे। वे भी वहां पॉजिटिव मिले।
पति के बाद पत्नी पॉजिटिव

चौथ माता बाजार में सोने-चांदी की दुकान लगाने वाले नम्रता आवास निवासी व्यवसायी पॉजिटिव मिले थे। मंगलवार को उनकी पत्नी भी पॉजिटिव आई। वहीं आकाशवाणी की महिला के पति की चौथ माता बाजार में ज्वैलरी की दुकान है, लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं है।
बारातियों की जांच कराओ

शिवपुरी के जिला कलक्टर ने कोटा कलक्टर को पत्र लिखा है कि शिवपुरी शहर में एक परिवार में लड़की की शादी में कोटा से बारात आई थी। लड़की के परिवार में शादी के बाद जांच कराए जाने पर उसका परिवार कोरोना से संक्रमित पाया गया। कोटा से शिवपुरी बारात में आए 9 बरातियों की जांच कराने के लिए लिखा है।

Home / Kota / शिक्षिका व इंजीनियर निकले कोराना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो