scriptशिक्षिका को प्रपोज करने वाले शिक्षक को किया एपीओ | teacher suspend for propose lady teacher in school | Patrika News
कोटा

शिक्षिका को प्रपोज करने वाले शिक्षक को किया एपीओ

सीडीपीईओ ने पीडि़त शिक्षिका व स्टाफ के लिए बयान
 

कोटाFeb 09, 2019 / 11:09 pm

Rajesh Tripathi

kota

शिक्षिका को प्रपोज करने वाले शिक्षक को किया एपीओ

कोटा. नांता महल स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में शिक्षिका को प्रपोज करने के मामले में शनिवार को शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक को एपीओ कर जांच शुरू कर दी है। सीडीपीईओ स्नेहलता चड्डा ने बताया कि पीडि़त शिक्षिका के अलावा स्टाफ के आधा दर्जन शिक्षकों के भी बयान लिए गए हैं। शिक्षक राकेश को एपीओ कर दिया गया। उसका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय किया गया।
गौरतलब है कि स्कूल में गणित के वरिष्ठ अध्यापक राकेश शिदंव ने उस समय सभी मर्यादाएं तोड़ दी। जब उसने विद्यालय की ही एक शिक्षिका को स्टाफ रुम में बुलाया और उससे छेडख़ानी की। उसके बाद उसे प्रपोज किया। इस मामले में कुन्हाड़ी पुलिस ने शिक्षिका की ओर से आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह था मामला..
नांता महल स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय नांता महल की वरिष्ठ शिक्षिका ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजक 31 मिनट पर विद्यालय के गणित के वरिष्ठ अध्यापक राकेश शिदंव ने उसे फोन करने स्टॉफ रूम में बुलाया। जहां आरोपी शिक्षक ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे आई लव यू कहा।

Home / Kota / शिक्षिका को प्रपोज करने वाले शिक्षक को किया एपीओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो