scriptदाईं मुख्य नहर में तीन किशोर बहे, दो को बचाया, एक डूबा | The case of Chambal's right main canal in Kota | Patrika News
कोटा

दाईं मुख्य नहर में तीन किशोर बहे, दो को बचाया, एक डूबा

कोटा में गुमानपुरा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर बाद दाईं मुख्य नहर में छावनी-रामचन्द्रपुरा के पास नहाने के दौरान पानी के तेज बहाव में तीन किशोर डूब गए। स्थानीय लोगों ने दो को बचा लिया, लेकिन एक किशोर डूब गया।

कोटाOct 31, 2021 / 10:08 pm

Haboo Lal Sharma

दाईं मुख्य नहर में डूबे युवक की तलाश करती निगम की रेस्क्यू टीम

दाईं मुख्य नहर में तीन किशोर बहे, दो को बचाया, एक डूबा

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर बाद दाईं मुख्य नहर में छावनी-रामचन्द्रपुरा के पास नहाने के दौरान पानी के तेज बहाव में तीन किशोर डूब गए। स्थानीय लोगों ने दो को बचा लिया, लेकिन एक किशोर डूब गया।
गोताखोर विष्णु शृंगी ने बताया कि दोपहर बाद 16-17 वर्षीय तीन किशोर रामचन्द्रपुरा की तरफ से नहर में कूदकर दूसरे किनारे की तरफ जा रहे थे। बीच पहुंचे तो तेज बहाव में तीनों बहने लगे। बचाने की आवाज पर आस-पास के लोगों ने दो किशोरों को बचा लिया, लेकिन तीसरा तेज बहाव में बह गया। गोताखोरों की टीम ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद घटना स्थल से 300 मीटर दूर नहर से किशोर का शव निकाला।
थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि नहर में तीन दोस्त नहा रहे थे। तेज बहाव में तीनों बहने लगे तो दो को लोगों ने निकाल लिया, जबकि छावनी चौकी के पीछे भिश्तीपाड़ा निवासी कालू (16) तेज बहाव में बह गया। उन्होंने बताया कि कालू का परिवार अटरू का रहने वाला है। यहां पिछले दस वर्षों से किराए पर रहकर सब्जी का ठेला लगाता था। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं करने का लिखित में देने के बाद शव परजिनों को सौंप दिया।

Home / Kota / दाईं मुख्य नहर में तीन किशोर बहे, दो को बचाया, एक डूबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो