scriptकोरोना ने दो दिन में छीना सिर से पिता और दादा का साया | the father and son died in two days from corona in kota city | Patrika News
कोटा

कोरोना ने दो दिन में छीना सिर से पिता और दादा का साया

कोटा. कोरोना अब लोगों के लिए क ाल बन रहा है। दादाबाड़ी निवासी एक परिवार में दो दिन में पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। मेडिकल हॉलसेल व्यवसायी व भाजपा आईटी में कोटा दक्षिण प्रभारी संदीप कपूर ने बताया कि उनके पिता शंकर स्वरुप कपूर (82) 26 अप्रेल को पॉजिटिव आए थे। दूसरे दिन छोटा भाई सुदीप कपूर (43) की भी मौत हो गई।

कोटाMay 10, 2021 / 09:24 pm

Deepak Sharma

कोरोना ने दो दिन में छीना सिर से पिता और दादा का साया

कोरोना ने दो दिन में छीना सिर से पिता और दादा का साया

कोटा. कोरोना अब लोगों के लिए काल बन रहा है। दादाबाड़ी निवासी एक परिवार में दो दिन में पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। मेडिकल हॉलसेल व्यवसायी व भाजपा आईटी में कोटा दक्षिण प्रभारी संदीप कपूर ने बताया कि उनके पिता शंकर स्वरुप कपूर (82) 26 अप्रेल को पॉजिटिव आए थे। दूसरे दिन छोटा भाई सुदीप कपूर (43) की भी तबीयत खराब हो गई। उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों को होम आइसोलेट किया। 29 अप्रेल पिता को सांस में तकलीफ हुई तो इन्द्र विहार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां उनकी ऑक्सीजन सेचुरेशन डाउन हो गई। उसके बाद दो दिन ही भाई की भी ऑक्सीजन सेचुरेशन कम हो गई। उनको भी उसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्हें आईसीयू में लिया गया। पिता का 8 मई को इलाज के दौरान दम टूट गया। उसके दो दिन बाद सोमवार को उनके भाई की भी सांसे थम गई। शंकर स्वरुप कपूर सेवानिवृत्त मलेरिया ऑफिसर रहे और सुदीप आरओ कम्पनी में जनरल मैनेजर थे। सुदीप के एक 16 साल की बेटी भी है। एक ही परिवार के दो मौत होने पर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो