scriptनए अस्पताल में चले लात घुसे..वजह जानकर हो जायेंगे आप भी हैरान… | The scuffle between the crowd guards took place in the Doctor's room | Patrika News
कोटा

नए अस्पताल में चले लात घुसे..वजह जानकर हो जायेंगे आप भी हैरान…

नए अस्पताल में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में महिलाओं के चैकअप का दिन व भीड़भाड़ ज्यादा होने पर ओपीडी में डाक्टर के कमरे में घुसने को लेकर तीमारदार व सुरक्षा गार्ड के बीच हो गई हाथापाई व मारपीट।

कोटाMar 07, 2019 / 12:16 pm

Suraksha Rajora

kota news

नए अस्पताल में चले लात घुसे… वजह जानकर हो जायेंगे आप भी हैरान…

कोटा. नए अस्पताल में बुधवार को स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में महिलाओं के चैकअप का दिन होने के कारण महिलाओं की भीड़भाड़ ज्यादा थी। ओपीडी में डाक्टर को दिखाने के लिए कमरे में घुसने को लेकर तीमारदार व सुरक्षा गार्ड के बीच हाथापाई व मारपीट हो गई। डाक्टरों ने दोनों पक्षों में समझाइश के बाद मामला शांत करवाया।

नए अस्पताल के ओपीडी के कमरा नं. 1 में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग के चिकित्सक मरीजों को देख रहे थे। बुधवार को गर्भवती महिलाओं के चैकअप का दिन होने से महिलाओं की भीड़ ज्यादा थी। गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी मरीज व तीमारदारों से समझाइश कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला ने सुरक्षा गार्ड पर पर्ची फाडऩे का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया।
मरीज के साथ आए तीमारदार ने गुस्से में सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट कर दी। सूचना पर अस्पताल चौकी से पुलिसकर्मी भी मौके पर आए। हालांकि पुलिस व डॉक्टरों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। दोनों पक्षों ने ही पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया। वहां हुए हंगामे का वीडियो बनाकर लोगों ने वायरल कर दिया।& पत्नी व मां के साथ प्रसूति रोग विशेषज्ञ को दिखाने गया था।
पत्नी अमरीन निशा अंदर चली गई। डॉक्टर की पर्ची मां के हाथ में रह गई। मां ने गार्ड से कहा बहू अन्दर है, मुझे जाने दो, पर्ची मेरे पास है। गार्ड ने मां को धक्का दे दिया। डाक्टर का पर्चा था, वह फट गया। इसको लेकर गार्ड व मेरे बीच कहासुनी हो गई। मैंने सुरक्षागार्ड के व्यवहार की लिखित शिकायत डॉ. बी.एल. पाटीदार को दी है।
इनायतदुल्ला खान, तीमारदार और भीड़ ज्यादा होने पर गार्ड ने महिला से थोड़ा इंतजार करने को कहा। सुरक्षाकर्मी व तीमारदार के बीच कहासुनी हो गई।अपनी समझाईश से दोनों पक्षों के बिच का मामला शांत करवाया |
डॉ. बीएल पाटीदार, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो