scriptचोरी के रुपयों से कर रहे थे मौज-मस्ती, धरे गए | theft Accused arrested at kota | Patrika News
बगरू

चोरी के रुपयों से कर रहे थे मौज-मस्ती, धरे गए

गुमानपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी करने के तीन माह पुराने मामले में पुलिस ने शनिवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

बगरूMay 14, 2017 / 08:59 am

shailendra tiwari

crime
गुमानपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी करने के तीन माह पुराने मामले में पुलिस ने शनिवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया। वहीं एक नाबालिग को निरुद्ध किया है। 
थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि कोटड़ी निवासी रमेश खंडेलवाल ने 2 फरवरी को रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि वे शादी में रतलाम गए थे। चोर उनके मकान का ताला तोड़कर करीब 18 हजार रुपए, एलईडी, मोबाइल और सोने-चांदी के जेवरात ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एएसआई नानकचंद की टीम ने कोटड़ी निवासी कमलेश भोई (19) को गिरफ्तार किया। साथ ही 17 
यह भी पढ़ें
कोटा के युवा अमेजन पर बेच रहे हैं उपले

वर्षीय नाबालिग को निरुद्ध किया। दोनों से पुलिस ने नकदी को छोड़ चोरी किया गया शेष माल बरामद कर लिया है। नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश करने पर सम्प्रेषण गृह भिजवा दिया। जबकि कमलेश को रविवार को न्यायालय में पेश करेंगे।
यह भी पढ़ें
#मदर्स_डे_स्पेशलः मां से बढ़कर हैं हमारे पापा

सीआई ने बताया कि कमलेश व उसका नाबालिग साथी चोरी के रुपयों से मौजमस्ती कर रहे थे। एक साथ इतने रुपए खर्च करने से उन्हें शक के आधार पर पूछताछ करने पर उन्होंने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया। उनकी निशानदेही पर ही चोरी का माल बरामद किया गया।

Home / Bagru / चोरी के रुपयों से कर रहे थे मौज-मस्ती, धरे गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो