scriptचोरो का आतंक, दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर घुसा, तसल्ली से की चोरी | thief stole jewellery and money from empty house | Patrika News
कोटा

चोरो का आतंक, दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर घुसा, तसल्ली से की चोरी

सूने मकान का दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

कोटाNov 16, 2019 / 09:34 pm

Suraksha Rajora

चोरो का आतंक, दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर घुसा, तसल्ली से की चोरी

चोरो का आतंक, दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर घुसा, तसल्ली से की चोरी

कोटा. शहर के चोरों के हौंसले बुलन्द हैं। इसके चलते चोर एक के बाद एक चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया। जिसमें अज्ञात चोर ने बोरखेड़ा थानाक्षेत्र के बजरंग विहार में एक सूने मकान का दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।
थानाक्षेत्र के केनाल रोड पर बजरंग विहार निवासी कुंजबिहारी नागर ने बताया कि वह 12 नवम्बर को विवाह समारोह में शामिल होने के लिए परिवार समेत बाहर गए थे। इसके चलते उनका मकान सूना था। 13 नवम्बर को उनके पड़ौसी फैजान भाई ने दोपहर करीब ढाई बजे उन्हें फोन कर उनके मकान में चोरी की सूचना दी। इस पर वे घर पहुंचे, तो पाया कि घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था तथा घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था।
चोर ने घर की अलमारी में रखे करीब 20 हजार रुपए, जेवरात, किराने के सामान व मिक्सर चुरा लिया। घर में लगे सीसीटीवी में चोर वारदात करते कैद हो गया। चोर 12 नवम्बर को शाम करीब पांच बजे घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घुसा पूरे एक घंटे पांच मिनट घर में रहा। इस दौरान चोर ने घर की तसल्ली से तलाशी ली तथा नकदी, जेवरात के अलावा किराने का सामान व मिक्सर भी ले गया। इस मामले में पुलिस ने 14 नवम्बर को अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो