scriptदेर रात तीन घरों पर पथराव-तोडफ़ोड़, पेट्रोल बम फेंके… देखें वीडियो | Throwing stones at three houses late at night, throwing petrol bombs | Patrika News
कोटा

देर रात तीन घरों पर पथराव-तोडफ़ोड़, पेट्रोल बम फेंके… देखें वीडियो

कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात बाइक सवार 50 से अधिक लोगों ने जमकर उत्पात मचाया।

कोटाJun 29, 2018 / 06:10 pm

shailendra tiwari

attack

देर रात तीन घरों पर पथराव-तोडफ़ोड़, पेट्रोल बम फेंके

कोटा. कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात बाइक सवार 50 से अधिक लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने तीन घरों पर पथराव किया। इससे एक घर में मां-बेटे चोटिल हो गए, जबकि एक घर में घुसकर लोगों ने दरवाजे और बाइकों में तोडफ़ोड़ की।
ASI को थड़ी पर चाय पीना पड़ा इतना महंगा कि जान से हाथ धो बैठा

महिला थाने के सामने स्थित मकान के नीचे ही दुकान में गल्ला समेत सारा सामान बिखेर दिया। अचानक हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
सूरजपोल डिस्पेंसरी व महिला थाने के सामने रहने वाले राजेश गौतम ने बताया कि उनके मकान में नीचे ही जनरल स्टोर है। वह गुरुवार रात 11.30 बजे दुकान बढ़ाने के बाद घर पर खाना खा रहे थे। तभी घर के बाहर लोगों का शोर सुनाई दिया।
क्रिकेट टीम का हुआ एक्सीडेंट, घायल हुए एक दर्जन खिलाड़ी

उन्होंने छत से जाकर देखा तो करीब 50 से अधिक लोग बाइकों पर आए। आते ही उन्होंने उनकी दुकान के शटर को तोडऩा शुरू कर दिया। उनके व आस-पास के दो अन्य मकानों में पथराव किया व पेट्रोल बम फेंके। यह देख उनका भाई उन्हें घर के अंदर ले गया। इसके बाद वे लोग मकान का मुख्य दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुसे।
UIT ने अपनी गली मोहल्लो में खर्च किये सारे पैसे अब पर्यटन-धार्मिक स्थलों को दिखाया ठेंगा

दुकान के अंदर गल्ला समेत पूरा सामान बिखेर दिया। आंगन में खड़ी तीन बाइकों को गिराकर उनमें तोडफ़ोड़ की। उन्होंने अन्य दरवाजों को भी तोड़ा और अंदर घुसने का प्रयास किया। परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए तो हमलावर भाग गए। हमलावर गल्ले से कुछ रुपए भी ले गए।

कौन और क्यों आए, पता नहीं

इसके बाद उन्होंने कैथूनीपोल थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। राजेश गौतम ने बताया कि पथराव में उनके पड़ोसी प्रिंस व उनकी मां अमरजीत कौर के सिर में चोट लगी है। हमलावर कौन और उनके घर क्यों आए थे, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। हमलावर यह कहते जरूर सुने गए कि घर खाली कराओ, उन्हें जान से मार दो।

खंगाल रहे सीसीटीवी फुटेज
इधर, कैथूनीपोल थानाधिकारी श्रीचंद गढ़वाल ने बताया कि कुछ लोगों ने देर रात घरों पर पथराव व तोडफ़ोड़ की। शुक्रवार को घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो