scriptशहर में कानून व्यवस्था बनाने के लिए कोटा पुलिस ने उठाया ये कदम | Transfer of 16 police officers in kota, bundi, baran and jhalawar | Patrika News
कोटा

शहर में कानून व्यवस्था बनाने के लिए कोटा पुलिस ने उठाया ये कदम

आईजी बिपिन कुमार पांडेय ने रेंज में विभिन्न स्थानों पर तैनात 9 उप निरीक्षकों के तबादले किए। एसपी कोटा शहर दीपक भार्गव ने गुरुवार को सात निरीक्षकों के तबादले कर दिए।

कोटाAug 09, 2019 / 06:34 pm

Deepak Sharma

Transfer of 16 police officers including 7 CI in kota, bundi, baran and jhalawar

Transfer of 16 police officers including 7 CI in kota, bundi, baran and jhalawar

कोटा. एसपी कोटा शहर दीपक भार्गव ने गुरुवार को सात निरीक्षकों के तबादले कर दिए हैं। आदेश में अमरसिंह को पदस्थापना की प्रतीक्षा से विज्ञान नगर थानाधिकारी, मुनीन्द्र सिंह को विज्ञान नगर से उद्योग नगर, पवन कुमार मीणा को पुलिस लाइन से मकबरा, ताराचंद बंशीवाल को पदस्थापना की प्रतीक्षा से दादाबाड़ी थानाधिकारी, रामसिंह मीणा को पुलिस लाइन से संचित निरीक्षक पुलिस लाइन कोटा सिटी, विनोद कुमार वर्मा को पुलिस लाइन से अपराध सहायक व रमेश चंद मीणा की तैनाती अपराध सहायक से पुलिस लाइन में की गई है।
आईजी बिपिन कुमार पांडेय ने रेंज में विभिन्न स्थानों पर तैनात 9 उप निरीक्षकों के तबादले किए। आईजी भंवर सिंह को बारां से बूंदी, रामकिशन को कोटा सिटी से झालावाड़, लक्ष्मणलाल मेहरा को बूंदी से कोटा शहर, बृजप्रकाश नामा को बारां से झालावाड़, अजीत सिंह को कोटा से झालावाड़, छन्नू पठान को झालावाड़ से बारां, प्रहलाद सिंह को झालावाड़ से कोटा ग्रामीण में तैनात किया गया है। इसके साथ ही मुख्यालय के आदेश पर आईजी ने पृथ्वीसिंह को उदयपुर ड्यूटी ज्वाइन करने पर बारां लगाया गया। साथ ही एसीबी में पृथ्वीराज का प्रकरण होने से इसकी फील्ड पोस्टिंग पर अपराधिक प्रकरण में बरी होने तक रोक लगाने के आदेश दिए। नाथू सिंह को जोधपुर आयुक्तालय से ड्यूटी ज्वाइन करने पर कोटा शहर लगाया गया।

Home / Kota / शहर में कानून व्यवस्था बनाने के लिए कोटा पुलिस ने उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो