scriptबुजुर्ग की हत्या के मामले में दो सगे भाई गिरफ्तार | Patrika News
कोटा

बुजुर्ग की हत्या के मामले में दो सगे भाई गिरफ्तार

किशोरपुरा थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है।

कोटाMay 31, 2024 / 05:30 pm

Haboo Lal Sharma

Murder

किशोरपुरा थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने ६५ वर्षीय बुजुर्ग को मुक्का मारकर नीचे गिराने से ब्रेन हेमरेज हो गया और उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
मंदिर में दर्शन के लिए गया था बुजुर्ग

पुलिस उपाधीक्षक राजेश टेलर ने बताया कि फरियादी किशोरपुरा निवासी युधिष्टर खटाना ने 27 मई को थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि पिता सत्यनारायण खटाना (65) 22 मई को देवनारायण मंदिर में दर्शन करने गए थे। मंदिर के बाहर निर्माण सामग्री फैली होने से पिता ने निर्माण कार्य में जुटे लोगों से निर्माण सामग्री को हटाकर मंदिर में जाने का रास्ता बनाने की बात कही तो वहां मौजूद लोगों ने पिता के साथ गाली गलौच की और वहां से चले जाने को कहा। इस पर पिता वहां से भैरूजी चौक पर चले गए और सीमेंट की गाड़ी के पास खड़े हो गए। वहां पर फैजान, जिशान व बुंदू गाली गलौच करते हुए पिता के पास आए और मारपीट का प्रयास करते हुए फैजान ने पिता के सीने पर जोर से मुक्का मार दिया जिससे पिता दूर जाकर सिर के बल गिरने से उनके ब्रेन हेमरेज हो गया। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद बताया कि अंदरुनी अत्यधिक रक्तश्राव होने से कोमा में जले गए है। उपचार के दौरान पिता की 23 मई को मौत हो गई।
दो सगे भाई गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में अनुसंधान के बाद आरोपी किशोरपुरा छोटी मस्जिद के पास निवासी जिशान (26) व फैजान (30) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया आरोपी दोनों सगे भाई है।

Hindi News/ Kota / बुजुर्ग की हत्या के मामले में दो सगे भाई गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो