scriptचश्मे के शोरूम में लगी आग | Two incidents of arson occurred on Tuesday in Kota | Patrika News
कोटा

चश्मे के शोरूम में लगी आग

कोटा में कोटड़ी चौराहा गुमानपुरा रोड स्थित एक चश्मे के शोरूम में मंगलवार तड़के आग लग गई। आग से लाखों रुपए का सामान जल गया।

कोटाOct 20, 2020 / 07:50 pm

Haboo Lal Sharma

चश्मे के शोरूम में आग

चश्मे के शोरूम में लगी आग

कोटा. कोटड़ी चौराहा गुमानपुरा रोड स्थित एक चश्मे के शोरूम में मंगलवार तड़के आग लग गई। आग से लाखों रुपए का सामान जल गया।
अग्निशमन केन्द्र के कन्ट्रोल रूम प्रभारी इकबाल ने बताया कि सुबह पौने सात बजे शोरूम में आग लगने की सूचना मिली। इस पर सब्जीमंडी स्थित फायर स्टेशन से दो दमकलें मौके पर रवाना की। फायरमैन शाहनवाज अख्तर ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो शोरूम का शटर लगा हुआ था। पुलिस से आग बुझाने के लिए शटर का ताला तोडऩे की बात कहीं तो उन्होंने इजाजत नहीं दी। इसके बाद तलवण्डी निवासी शोरूम मालिक राहुल खण्डेलवाल को फोन कर बुलाया तब जाकर आधे घंटे बाद आग बुझाने का काम शुरू किया गया। दो दमकलों की सहायता से आग पर करीब बीस मिनट में काबू पाया । आग से एसी, फर्नीचर सहित अन्य सामान जल गया। उन्होंने आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया।
यह भी पढ़ें
कोरोना संक्रमण के चलते रावण का कद हुआ छोटा

इधर चलती कार में लगी आग
शॉपिंग सेन्टर गुमानपुर रोड पर मंगलवार शाम को चलती कार में आग लग गई। आग लगने पर अफरा तफरी मच गई और गुमानपुरा रोड पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबूू पाया।
फायरमैन शाहनवाज ने बताया कि कार में एक दम्पति सवार था। कार के साथ चल रहे अन्य वाहन चालक ने कार चालक को कार से धुंआ उठने की बात बताई। उन्होंने तत्काल कार से निकलकर फायर स्टेशन फोन किया। मौक पर पहुंची दमकल ने कार में लगी आग पर काबू पाया।
कार चालक सुनील शर्मा ने बताया कि वे पत्नी के साथ गुमानपुरा बाजार से वापस लौट रहे थे। शाम पौने पांच बजे करीब चलती कार में आग लगी।

Home / Kota / चश्मे के शोरूम में लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो