scriptहैवानियत: बारां के युवक की कोटा में निर्मम हत्या, पहले भारी वाहन से कुचला फिर तलवार से सिर काट हाइवे पर फेंक गए खूनी दरिंदे | Ruthless assassination of young man's in kota | Patrika News
कोटा

हैवानियत: बारां के युवक की कोटा में निर्मम हत्या, पहले भारी वाहन से कुचला फिर तलवार से सिर काट हाइवे पर फेंक गए खूनी दरिंदे

बारां जिले के चुरेलिया गांव का रहना वाला मलखान सिंह। आखिर किसी रंजिश का हुआ शिकार। किसने फेंका मोईकलां के पास हाइवे पर उसका शव?

कोटाJun 13, 2018 / 07:37 pm

​Zuber Khan

kota

मोईकलां मेगा हाइवे पर शव मिलने की सूचना के बाद जमा भीड़।

मोईकलां. कस्बे के नजदीक मेगा हाइवे पर मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला। जिसे देखने से पता चल रहा था कि अज्ञात लोगों ने उसकी निर्ममता से हत्या कर शव यहां फेंक गए। शव की पहचान मलखान सिंह मीणा (40) निवासी चुरेलिया जिला बारां के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई बाबूलाल ने बताया कि उसका भाई मलखान सिंह मीणा सोमवार शाम को ससुराल जाने का बताकर बाइक से रवाना हुआ था। मंगलवार को सुबह उसका शव मोईकलां के नजदीक खानुपर मार्ग पर मेगा हाइवे के नजदीक मिला। जबकि मृतक की बाइक, साफी व चप्पल आमली गांव तहसील अटरू से बरामद की गई। सूचना मिलने के बाद मृतक की पत्नी ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। मंगलवार शाम को सांगोद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द किया।
घटना स्थल पर लगी भीड़
मंगलवार को सुबह कस्बे के लोगों को एक-दूसरे के माध्यम से जैसे ही घटना की जानकारी मिली घटना स्थल पर भीड़ लग गई। सरपंच कृष्णमुरारी यादव व उपसरपंच योगेन्द्र मेरोठा भी सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचे। इस दौरान मेगा हाइवे पर भीड़ के चलते कोई घटना ना हो जाए इसको लेकर पुलिस को यातायात की अलग से व्यवस्था करनी पड़ी। बपावर थाना प्रभारी राघवेन्द्र सिंह द्वारा घटना की जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ. राजीव पचार को दी गई। जिसके बाद डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के सदस्य भी घटना स्थल पर पहुंचे। जहां से घटना स्थल से नमूने लिए गए। घटना स्थल को पूरी तरह से सील कर दिया गया।
मारकर शव को लाया गया यहां
मृतक के शव को देखकर लग रहा था कि पहले भारी वाहन उसके दोनों पैरों पर चढ़ाया गया। उसके बाद उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया। मृतक के सिर का कुछ हिस्सा भी ऐसे लग रहा था जैसे उसे नष्ट कर दिया गया हो। घटना की जानकारी सुबह घूमने जाने वाले कस्बे के लोगों ने पुलिस को दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो