कुचामन के पास रोडवेज बस व पिकअप की भिड़ंत में 20 घायल

कुचामन के पास रोडवेज बस व पिकअप की भिड़ंत में 20 घायल

Kamlesh Meena | Publish: May, 10 2018 12:50:12 PM (IST) Kuchaman City, Rajasthan, India

अजमेर से कुचामन की तरफ आ रही थी रोडवेज बस

कुचामनसिटी. शहर के निकटवर्ती ग्राम नारायणपुरा के पास बुधवार को कुचामन की तरफ आ रही रोडवेज बस व पिकअप गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मकराना व कुचामन के राजकीय अस्पताल भिजवाया गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पिकअप गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। रोडवेज बस के सामने का भाग भी क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि जोरदार भिड़न्त के बाद भी बस पलटी नहीं जिस कारण बस में सवार यात्री घायल तो हुए लेकिन गंभीर चोट नहीं लगी। बस में सवार यात्री सुवानाथ सहित अन्य ने बताया कि रोडवेज बस के अगले भाग में बैठे यात्रियों को ज्यादा चोट लगी। यात्रियों ने बताया अचानक तेज धमाका हुआ, थोड़ी देर में ही चीख पुकार शुरू हो गई। यात्रियों ने बताया कि रोडवेज बस चालक की ओर से बस पर नियन्त्रण नहीं खोने के कारण बस पलटी नहीं। दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों को उपचार के लिए रोगी वाहन, निजी वाहन व टोल टैक्स के वाहन से मकराना व कुचामन के अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

इनका हुआ कुचामन अस्पताल में उपचार
बस में सवार दुर्घटना में घायल ग्राम सांवराद निवासी जुगलकिशोर (38 ), पटेलनगर निवासी पुष्पादेवी (35), पटेलनगर निवासी लक्ष्मणसिंह (40), सुभाष नगर निवासी मुकेश स्वामी (20), भदलिया निवासी मोबीना बानो (50), करणू निवासी जग्गाराम (32), कुचामन निवासी चेतन खत्री (22), बुद्धदेवपुरा निवासी जगदीश गुर्जर (30), लिचाना निवासी मोहनीदेवी (60), किनसरिया निवासी संतोषदेवी नाथ ? (35), सेवड़ा निवासी सुवा नाथ (39) व सेवड़ा निवासी दिलिप नाथ (9) को उपचार के लिए शहर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने घायलों का उपचार करने के बाद उन्हें घर भेज दिया।

इधर, 5वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम का कार्य पूर्ण
कुचामन शहर के राजकीय डाइट विद्यालय के अधीन 14 ब्लॉक के 5वीं बोर्ड के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम कार्य पूर्ण करते हुए बुधवार को शेष रहे परीक्षा परिणाम को भी जारी कर दिया गया। डाइट प्राचार्य जगदीश मीना ने बताया कि परीक्षा देने के लिए कुल 6 7098 विद्यार्थी नामांकित थे, जिसमें से 2157 विद्यार्थियों के अनुपस्थित रहने के बाद परीक्षा में बैठे 64,941 विद्यार्थियों में परीक्षा परिणाम प्राप्त होने से वंचित रहे शेष विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम जारी किया गया। मीना ने बताया कि 30 अप्रेल तक परीक्षा परिणाम जारी कर दिया जाता है। इस बार पहले 3 मई बाद में 5 मई और अंत में शेष रहे परिणाम को 9 मई को जारी किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned