scriptभाजपा कार्यकर्ता इस बात से हुए नाराज, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का किया बहिष्कार, बोले हम आतंकवादी नहीं | BJP Leaders Boycott CM Yogi Program in Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

भाजपा कार्यकर्ता इस बात से हुए नाराज, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का किया बहिष्कार, बोले हम आतंकवादी नहीं

कुशीनगर डीएम के आदेश से भाजपा कार्यकर्ताओं की बढ़ी नाराजगी, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का ही कर दिया बहिष्कार।

कुशीनगरAug 19, 2017 / 09:36 pm

रफतउद्दीन फरीद

BJP Leaders Boycott CM Yogi Program

बीजेपी नेताओं ने किया सीएम योगी के कार्यक्रम का बहिष्कार

कुशीनगर डीएम के तालाशाही पर लगाया तानाशाही व्यवहार व कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का आरोप
कुशीनगर. अपनी उपेक्षा से आहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के आने से पहले ही भड़क उठे। जिलाधिकारी कुशीनगर पर तानाशाही रवैया अपनाने व कार्यकर्ताओं को बेइज्जत करने का आरोप लगाते हुए नाराज भाजपा कार्यकर्ता ने बहिष्कार किया और कार्यक्रम स्थल से उठकर चले गए। बहिष्कार करने वालों में कई भाजपा के पदाधिकारी शामिल हैं। भाजपा कार्यकर्ताओ का कहना था कि हम अनुशासित भाजपा के कार्यकर्ता हैं, कोई आतंकवादी नहीं।
मालूम रहे कि शनिवार को कुशीनगर के खड्डा तहसील के गांव धरनीपट्टी के खेल मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रर्म था। वह खड्डा तहसील के बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वांटने के लिए रहे थे। जिले के सभी पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्ता कार्यकर्म स्थल पर मौजूद थे। सभी मुख्यमंत्री का स्वागत करना चाह रहे थे लेकिन डीएम कुशीनगर भाजपा कार्यकर्ताओं को मंच व हेलीपैड पर जाने से रोकवा दिया।
यहां तक कि पूर्व विधायक दीपलाल भारती, जिला उपाध्यक्ष विवेकानंद, जिला मंत्री वृंदा प्रसाद, विजयलक्ष्मी मिश्रा, हियुवा के वरिष्ठ पदाधिकारी विनय जायसवाल, राजन जायसवाल, फूलबदन कुशवाहा, काबीना मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के प्रतिनिधि आरके मौर्या तक को डीएम ने मंच पर नहीं जाने दिया गया। इससे भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और मंच के थोडी दूर पर जाकर बैठ गए। मामला तब और बिगड़ जब गया जब मुख्यमंत्री के आने का समय हुआ तो पुलिस वाले कार्यकर्ताओं के आगे रस्सी तान कर खड़े हो गए।
डीएम के इस फरमान के बाद भाजपा कार्यकर्ता बिगड़ गए और डीएम पर तानाशाही व कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए जिला उपाध्यक्ष विवेकानंद पांडेय, काबीना मंत्री के प्रतिनिधि आरके मौर्य , जिलामंत्री वृंदा प्रसाद, कृष्ण मुरारी पांडेय सहित तमाम कार्यकर्ता कार्यकर्म स्थल को छोड़ दिया.कार्यकर्ताओं का कहना था कि डीएम हिटलर जैसा व्यवहार कर रहे थे और कार्यकर्ताओं को बेवजह अपमानित करा रहे थे। हम भाजपा के अनुशासित कार्यकर्ता हैं, कोई आतंकवादी नहीं। डीएम के रवैये से कार्यकर्ता अपने को अपमानित महसूस कर रहे थे।

Home / Kushinagar / भाजपा कार्यकर्ता इस बात से हुए नाराज, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का किया बहिष्कार, बोले हम आतंकवादी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो