BJP विधायक और सपा के पूर्व राज्यमंत्री इस बात को लेकर आपस में भिड़े, समर्थकों ने गाड़ियों से निकाले लाठी-डंडे

BJP विधायक और सपा के पूर्व राज्यमंत्री इस बात को लेकर आपस में भिड़े, समर्थकों ने गाड़ियों से निकाले लाठी-डंडे

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 04 2018 11:24:58 PM (IST) Kushinagar, Uttar Pradesh, India

पीड़ित से हमदर्दी जताने गए थे दोनों नेता।

कुशीनगर. जिले के कोतवाली हाटा के मुंडेरा उपाध्याय में पीडित परिवारों से हमदर्दी जताने गए हाटा से भाजपा विधायक पवन केडिया और पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह में आज तीखी नोंकझोंक हो गई। गाली गलौज के बाद नेताओं के समर्थकों ने गाड़ियों से डंडे तक निकाल लिए। पूरी तरह से अराजकता की स्थिति पैदा हो गई। संयोग था की गांव में पहले से काफी संख्या में पुलिस मौजूद थी...। यदि पुलिस न होती तो हिंसक वारदात होने से कोई रोक नही पाता।

 

मालूम रहे कि हाटा कोतवाली के गांव मुडेरा उपाध्याय में कल आकाशीय आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से दो नाबालिग बच्चियों सहित तीन की मौत हो गई थी। पांच महिलाएं झुलस गई थीं। आज मंगलवार को पीड़ित परिवारों को पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए। थोड़ी देर बाद उनके समर्थन में सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राधेश्याम सिंह भी धरना स्थल पर पहुंच गए और ग्रामीणों का साथ देने लगे। एसडीएम हाटा राधेश्याम सिंह से धरना समाप्त करने का अनुरोध कर ही रहे थे कि उसी दरम्यान हाटा से भाजपा विधायक पवन केडिया अपने समर्थकों के साथ मुंडेरा उपाध्याय पहुंच गए।

देखेें वीडियो

 

इसके बाद दोनों नेताओं के बीच मुआवजा देने को लेकर बात होने लगी। यह बात पहले गरमा गरम बहस के रूप में रही। पर थोड़ी ही देर में दोनों बेकाबू हो गए और बहस गाली गलौज में तब्दील हो गई। दोनों नेताओं के समर्थकों में धक्का मुक्की होने लगी। नेताओं के समर्थक गाड़ियों से डंडे तक निकाल लाए। ग्रामीणों के धरने के चलते वहां पर पुलिस पहले से ही मौजूद थी, जो दोनों नेताओं के भिड़ने के बाद सतर्क हो गयी। समर्थक जोश में होश न खो बैंठें इसके लिये तत्काल पुलिस ने हस्तक्षेप कर वहां किसी खून खराबे को रोक दिया। अब दोनों नेता एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं।

By AK Mall

Ad Block is Banned