scriptपीओके में एयरस्ट्राइक पर यूपी के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान | Deputy CM Keshav big statement on IAF Air strike | Patrika News
कुशीनगर

पीओके में एयरस्ट्राइक पर यूपी के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

Air Strike

कुशीनगरFeb 28, 2019 / 11:59 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Keshav Prasad

Keshav Prasad

बीजेपी भारतीय वायुसेना के पीओके पर हमले को चुनावी हित साधने के लिए इस्तेमाल करने लगी है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के 130 करोड़ लोगों का सीना 56 इंच का कर दिया है। पुलवामा का बदला भारत ने पाकिस्तान से ले लिया है।
डिप्टी सीएम बुधवार को कुशीनगर में थे। जिला मुख्यालय पर 183 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास के मौके पर उन्होंने कहा कि पुलवामा का बदला लेने के लिए पीएम ने अपनी सेनाओं को खुली छूट दे दी है, परिणाम सामने आ रहे हैं। वायु सेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी प्रशिक्षण शिविर को ध्वस्त कर देश के जवानों के बलिदान का बदला ले लिया है।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश परिवर्तन कर रहा है। कांग्रेस के 55साल के विकास पर पीएम मोदी के 55 महीना का विकास भारी है। बुआ-भतीजा की सरकार तो योगी सरकार के 22 महीना के कार्यकाल पर कहीं नहीं ठहर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह देश मोदी का फिर दूसरा मौका देगा और यह देश गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से मुक्त हो जाएगा।

Home / Kushinagar / पीओके में एयरस्ट्राइक पर यूपी के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो