scriptतेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली घने कोहरे के कारण पलटी, चालक की मौके पर मौत | driver died in road accident in kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली घने कोहरे के कारण पलटी, चालक की मौके पर मौत

पुलिस की मानें को ये हादसा रात में कोहरे के कारण हुआ

कुशीनगरJan 28, 2020 / 05:19 pm

Ashish Shukla

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली घने कोहरे के कारण पलटी, चालक की मौके पर मौत

पुलिस की मानें को ये हादसा रात में कोहरे के कारण हुआ

कुशीनगर. जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पकड़ियार बाजार के समीप सोमवार की देर रात चीनी मिल से गन्ना गिराकर वापस आ रहे ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से चालक की दबकर मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें को ये हादसा रात में कोहरे के कारण हुआ।
बताया जा रहा है कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र ग्राम सभा बलकुड़िया के उसरहवा टोला निवासी किशुनी प्रसाद का पुत्र भूटेली का ट्रैक्टर का अपना काम था। रविवार की रात को गांव से ही किसी किसान का गन्ना लादकर वो कप्तानगंज चीनी मिल पर गये थे। सोमवार को गन्ने की तौल हो जाने के बाद रात के करीबन 11 बजे वो वहां से अपने गांव वापस लौट रहे थे। नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर पकड़ियार बाजार के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से चालक भूटेली की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की शोर सुनकर पास लोग तत्काल पहुंचे औऱ चालक को बचाने का प्रयास शुरू किया। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस भी आ पहुंची। दबे चालक के शव निकालने का काम किया गया। घटना की जानकारी के बाद चालक किशुनी प्रसाद के घर अफरा-तफरी मच गई। रात में ही परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि रात में कोहरा घना था। वाहन की तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होने से ये हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो