scriptहैवान बना पति, पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, खुद भी खाया जहर, बेटी ने भागकर बचायी जान | Man Killed His Wife and Two Children and Commit Suicide too | Patrika News

हैवान बना पति, पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, खुद भी खाया जहर, बेटी ने भागकर बचायी जान

locationकुशीनगरPublished: Jul 23, 2018 11:29:13 am

UP के कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंध के चलते अपने ही परिवार को खत्म कर दिया, सिर्फ बेटी की बची जान।

Kushinagar Suicide

कुशीनगर आत्महत्या

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर जिले में बड़ी घटना सामने आयी है। यहां एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के चलते अपने बीवी और दो बच्चों की हत्या कर दी और खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि उसकी 10 साल की बेटी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी।
इसे भी पढ़ें
जौनपुर पहुंचे भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव, हुआ ऐसा स्वागत


घटना कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के दांदोपुर की है। यहां का रहने वाला माधव मुरारी सिंह (52 वर्ष) कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि मुरारी का किसी के साथ अवैध संबंध था। इसके चलते पति-पत्नी में नहीं बनती थी। दोनों में नौबत तलाक तक आ गयी थी और मामला अदालत पहुंच चुका था। इसी शुक्रवार को उनके मामले की सुनवाई की तारीख भी थी।
इसे भी पढ़ें
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा आयोग, अधिकारियों को दी यह खास हिदायत


रविवार की देर रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद हुआ। बताए मुताबिक इसी दौरान पति ने चाकुओं से हमलाकर पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी। पिता के इस वहशीपन को देखकर 10 साल की बेटी माधवी डर गयी और वहां से भागी। उसने किसी तरह छत पर जाकर अपनी जान बचायी। मीडिया को दिये अपने बयान में माधवी ने बताया कि रात को उसके पिता आए और काफी देर तक उसकी मां के साथ झगड़ा हुआ। उसके बाद पिता ने मां और दो भाइयों की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने खुद भी आत्महत्य कर ली। पुलिस ने भी पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते घटना होने की बात कही है। पुलिस बच्ची के बयान के आधार पर जांच कर रही है।
By AK Mall
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो