scriptचाउमिन का लालच देकर 8 साल की बच्ची से रेप,बेटी को ऐसी हालत में देखा तो मां के होश उड़ गए | Minor Girl Raped who alone in Home | Patrika News
कुशीनगर

चाउमिन का लालच देकर 8 साल की बच्ची से रेप,बेटी को ऐसी हालत में देखा तो मां के होश उड़ गए

पड़ोस के 16 साल के किशोर ने चाउमीन का लालच देकर मासूम से किया बलात्कार।

कुशीनगरDec 02, 2018 / 04:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rape

रेप

कुशीनगर. अगर आपके घर में बच्चे हैं तो कोई रिस्क मत लीजिये। हर आस-पड़ोस और नजदीकियों से सतर्क रहिये और अपने बच्चों को सुरक्षित रखिये। इधर कुछ सालों में ऐसी वारदातों में इजाफा हुआ है जिनमें मासूम बच्चों के साथ हवस के भूखे किसी अपने या पड़ोसी ने दरिंदगी की हद पार कर दी हो। कुशीनगर के तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के एक गांव में भी ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें घर पर आठ साल की मासूम को अकेली पाकर पड़ोस के ही एक किशोर ने चाउमिन देने के बहाने उसका रेप कर दिया।
 

सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी गांव पहुंचे और छानबीन की तो पता चला कि घर पिता शहर से बाहर गए थे, मां खेत गई थी और मासूम घर पर बिल्कुल अकेली थी। इस मामले में तुर्कपट्टी थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अधिकारियों ने पुलिस को जितना जल्दी हो सके गिरफ्तार करने क आदेश दिया है। घटना से इलाके के लोग भी हैरान और चिंतित हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पिता किसी काम से गोरखपुर गए हुए थे। उसकी मां नित्यक्रिया के लिए खेतों की ओर और भाई गांव में ही डीजे देखने गया था। घर पर मासूम अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर पड़ोस का 16 साल का किशोर चाऊमीन खिलाने के बहाने घर में घुस गया और मासूम लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया। उसे खून में लथपथ छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। जब मां खेतों की तरफ से वापस तो बेटी की हालत देखकर उसके पांव तले से जमीन खिसक गयी। वह बदहवास हो गई और इसकी सूचना अपने पति को दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत हुई, जिसपर केस दर्ज करते हुए पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गयी है।
By AK Mall

Home / Kushinagar / चाउमिन का लालच देकर 8 साल की बच्ची से रेप,बेटी को ऐसी हालत में देखा तो मां के होश उड़ गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो