scriptLok sabha election 2019 पीएम मोदी कुछ ही देर में होंगे यहां मंच पर, कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र से साधेंगे मतदाताओं को | PM Modi rally for election campaign in seventh phase | Patrika News
कुशीनगर

Lok sabha election 2019 पीएम मोदी कुछ ही देर में होंगे यहां मंच पर, कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र से साधेंगे मतदाताओं को

-सातवें चरण के चुनाव में प्रचार करने पहुंच रहे पीएम -छठवें चरण के चुनाव के लिए मतदान भी आज

कुशीनगरMay 12, 2019 / 12:11 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

pm-modi-in-bishkek

naredra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कुशीनगर व देवरिया जिले में दो-दो जनसभाओं से जनता को साधेंगे। पीएम मोदी कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के कप्तानगंज व बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के रूद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।
इन दोनों जनसभाओं से वह छह लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए वोटिंग की अपील करेंगे।
पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली देवरिया जिले के रूद्रपुर के सतासी इंटर काॅलेज में होगी। रूद्रपुर में प्रसिद्ध दुधेश्वर नाथ मंदिर है जिसकी वजह से इस क्षेत्र को छोटा काशी भी कहा जाता है। रूद्रपुर जाने के पहले पीएम मोदी कुशीनगर के कप्तानगंज जाएंगे। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे।
पीएम की जनसभा को देखते हुए दोनों जगहों की सुरक्षा की कमान को एसपीजी ने संभाल ली है। एसपीजी की देखरेख में लोकल पुलिस को बाहरी सुरक्षा में लगाया गया है। पूरे क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। दोनों जगह मंच के पास तीन-तीन हेलीपैड बनाए गए हैं। जहां पीएम मोदी के हेलीकाप्टर लैंड होंगे।

Home / Kushinagar / Lok sabha election 2019 पीएम मोदी कुछ ही देर में होंगे यहां मंच पर, कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र से साधेंगे मतदाताओं को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो