scriptयात्रियों के लिए खुशखबरी: इस सीजन में फिर से चलेंगी बंद हो चुकी ये ट्रेनें | trains will be start again in winter Season | Patrika News
कुशीनगर

यात्रियों के लिए खुशखबरी: इस सीजन में फिर से चलेंगी बंद हो चुकी ये ट्रेनें

बंद ट्रेन चलाने के लिए बोर्ड को भेजा पत्र, ट्रेन चलने की उम्मीदडीआरएम ने बन्द ट्रेन चलाने के लिए बोर्ड को भेजा पत्र…

कुशीनगरDec 06, 2017 / 11:57 am

ज्योति मिनी

train

यात्रियों के लिए खुशखबरी: इस सीजन में फिर से चलेंगी बंद हो चुकी ये ट्रेनें

कुशीनगर. ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर हैं। जो गाड़ियां बंद कर दी गई हैं, उन्हें फिर से चालू किया जा सकता है। जिससे यात्रियों को आसानी होगी। दरअसल, कोहरे का बहाना लेकर कप्तानगंज-थावे रेल खण्ड पर संचालित ट्रेनों को रेलवे बोर्ड द्वारा 13 फरवरी तक बन्द रखने का फरमान दिए जाने के बाद समाज का हर तबका हैरान हो गया। लोगों की परेशानी देखते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद कलराज मिश्र ने जनहित में ट्रेन का संचालन शुरु करवाने के लिए पहल किया है। अगर सब कुछ ठीक रहा है, तो कुछ ही दिन में इस रेल खण्ड की बन्द ट्रेन का अानाजाना शुरु हो जाएगा।
थावे-कप्तानगंज रेलखंड पर संचालित अप 55075 एवं डाउन 55076 सवारी गाड़ी का परिचालन रेल बोर्ड द्वारा अचानक बन्द कर दिया गया है | इससे हर तबका परेशान हो चला है। गोरखपुर सहित अन्य जगहों पर जाने के लिए लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोगों में केद्र सरकार के प्रति गुस्सा भी पनपने लगा है। इसको देखते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद कलराज मिश्र एक पत्र लिखकर ट्रेनों को पुन: चलाने को कहा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद कलराज मिश्र ने डीआरएम वाराणसी से इस बारे में बात भी किया।
डीआरएम ने सांसद के बातों को गंभीरता से लेते हुए जल्द बन्द ट्रेनों का संचालन शुरु करवाने का आश्वासन देते हुए रेलवे बोर्ड को रिपोर्ट भेजा है। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो कुछ दिनों में इस रेल खण्ड के हजारों लोगों की परेशानियों का समाधान हो जाएगा। मंडल रेल प्रबंधक वाराणसी के पीआरओ अशोक कुमार ने बताया कि, पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद कलराज मिश्र से वार्ता होने के बाद रेलवे बोर्ड को स्थिति से अवगत कराया गया है। जल्द बन्द ट्रेन का परिचालन शुरु हो जाएगा। इससे सर्दियों के मौसम में भी यात्रियों को परेशानी नहीं होगी।
Input- ए.के. मल्ल

Home / Kushinagar / यात्रियों के लिए खुशखबरी: इस सीजन में फिर से चलेंगी बंद हो चुकी ये ट्रेनें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो