scriptकुशीनगर में इस नेता के कार्यालय पर तोड़फोड़…फायरिंग का आरोप, समर्थकों का हंगामा | Patrika News
कुशीनगर

कुशीनगर में इस नेता के कार्यालय पर तोड़फोड़…फायरिंग का आरोप, समर्थकों का हंगामा

कुशीनगर में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कार्यालय पर पथराव और आगजनी के साथ ही फायरिंग का भी समर्थकों ने आरोप लगाया है। बता दे की स्वामी प्रसाद मौर्य इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

कुशीनगरMay 24, 2024 / 11:22 am

anoop shukla

कुशीनगर के पडरौना मार्ग स्थित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के कसया कस्बा स्थित कार्यालय पर बृहस्पतिवार की देर रात अराजक तत्वों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की। इसको लेकर कार्यालय पर भगदड़ मच गई।आरोप है कि तोड़फोड़ कर दौरान फायरिंग का भी की गई।
इससे नाराज कार्यकर्ता रात को ही थाने में पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान पुलिस ने नोक झोंक भी हुई। कार्यालय प्रभारी गुलाब मौर्य ने कसया थाने में तहरीर देकर न्याय के लिए लगाया गुहार। स्वामी प्रसाद मौर्या राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से कुशीनगर लोकसभा के उमीदवार हैं।
कार्यालय प्रभारी के अनुसार रात को एक कार और बाइक से करीब 10 लोग पहुंचे और फायरिंग करते हुए। कार्यालय में तोड़फोड़ भी करने लगे। वहां खड़ी गाड़िया भी क्षतिग्रस्त कर दिए। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इस संबंध में एसएचओ कसया गिरिजेश उपाध्याय ने कहा कि मामला संज्ञान में है। सीसीटीवी फुटेज
और तहरीर के आधार पर जांच किया जा रहा है।

Hindi News/ Kushinagar / कुशीनगर में इस नेता के कार्यालय पर तोड़फोड़…फायरिंग का आरोप, समर्थकों का हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो