scriptपेड़ से लटकता मिला युवती का शव, परिजन बोले वो खुदकुशी कर ही नहीं सकती | Woman Dead Body Found Hanged With Tree in Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, परिजन बोले वो खुदकुशी कर ही नहीं सकती

यूपी के कुशीनगर में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका।

कुशीनगरJul 06, 2017 / 11:16 pm

रफतउद्दीन फरीद

Woman Dead Body Found Hanged

Woman Dead Body Found Hanged

कुशीनगर. हाटा कोतवाली के गांव सेमरी टोला महेशपुर के समीप गुरुवार को फंदे के सहारे शीशम के पेड़ से लटकती हुई एक युवती का शव देखे जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर पहुंची हाटा कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती हाटा कोतवाली के गांव नाउमुंडा की निवासी थी। युवती के मौत की असल वजह क्या है यह अभी तक रहस्य बना हुआ है।




मिली जानकारी के मुताबिक, हाटा कोतवाली के गांव सेमरी के टोला महेशपुर के पास गुरुवार को दिन के करीब नौ बजे फंदे के सहारे शीशम के पेड़ से लटकती एक युवती की लाश ग्रामीणों ने देखी। लाश मिलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ घटना स्थल पर एकत्र हो गई। बाद में युवती की शिनाख्त पड़ोस के गांव नाउमुंडा निवासी दुधनाथ की पुत्री मैना के रूप लोगों ने कर दी।



मौके पर पहुंची हाटा कोतवाली की पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मालूम रहे कि मृतक मैना के पिता की मृत्यु पांच वर्ष पहले हो हो चुकी है तथा उसकी मां तबीयत खराब रहती है। पांच बहनों में तीन बहनों की शादी हो गई है। अपने भाई-बहनो में मैना चैथी नम्बर की थी। पिता की मौत व मां की तबीयत खराब रहने एक बहन और एक भाई सहित पूरे परिवार की पोषण की जिम्मेदारी मैना पर ही थी।




छोटी बहन माया ने बताया कि सुबह दीदी खेत देखने गई थी। काफी समय बीतने के बाद जब वह घर नहीं आई तो उसको खोजना शुरू किया गया तो उसका शव पेड़ से लटकता मिला। मैना ने परिजनों की बात मानी जाए तो उसके आत्महत्या करने की कोई वजह नजर नहीं आ रही है। कुल मिलाकर मैना की मौत के असल वजह को लेकर अभी भी रहस्य बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो