scriptलखीमपुर में एक ऐसा गांव, घर में घुसते ही सामने मिलेंगे 18 जहरीले नाग, इस तरह रह रहे लोग | 18 Snakes Found in a Home in Lakhimpur Kheri | Patrika News
लखीमपुर खेरी

लखीमपुर में एक ऐसा गांव, घर में घुसते ही सामने मिलेंगे 18 जहरीले नाग, इस तरह रह रहे लोग

लखीमपुर खीरी जिले के औरंदाबाद गांव में एक परिवार में 18 नाग के मिलने की सूचना है। दो दिन में 18 नाग घर से पाए गए हैं।

लखीमपुर खेरीMay 22, 2022 / 06:14 pm

Karishma Lalwani

snake.jpg

Snake File Photo

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के औरंगाबाद गांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में 18 काले कोबरा सांप पाए गए हैं, जिससे कि लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। घर में इतनी बड़ी संख्या में नाग निकलने से लोगों में डर का माहौल है। दो दिन में 18 सांप घर से निकल चुके हैं। गांव वालों ने मदद के लिए सपेरे, जोगियों से लेकर वन विभाग तक को बुलाया है। यह सांप कहां से आए इसकी किसी को जानकारी नहीं।
पकड़े जाए के बाद भी निकल रहे नाग

मामला लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र के औरंगाबाद कस्बे का है। पसगवां विकास खंड के औरंगाबाद गांव निवासी परशुराम गुप्ता अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। परशुराम के घर से अचानक से एक-एक करके काले नाग निकल आए। दो दिन में ही 18 काले कोबरा सांप पाए गए हैं। इतनी बड़ी संख्या में नाग देखकर परिवार के लोग डर के मारे चीखने चिल्लाने लगे। आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले एक्सपर्ट को बुलाया गया, उसने सांपों को पकड़ कर पहले तो एक बाल्टी में रखा फिर एक प्लास्टिक की थैली में बंद कर उन्हें जंगल में जाकर छोड़ दिया। 18 सांप मिलने के बाद भी परशुराम के घर से और नाग निकलते पाए गए हैं। पूरे परिवार के लोग डरे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार ने बदल दिए नियम, 12वीं पास वालों को अब नौकरी के लिए करना होगा ये काम

काफी जहरीले हैं नाग

परशुराम का कहना है कि उन्होंने लगातार वन विभाग को इसकी सूचना दी है। लेकिन जब तक वन विभाग के लोग नहीं पहुंचे तब तक और नाग निकलना शुरू हो गए। यह काले नाग काफी जहरीले हैं और उनका किसी को काटने का डर बना हुआ है। परशुराम ने बताया कि शुक्रवार सुबह से घर में एक काला सांप घूमता दिखाई दे रहा था।

Home / Lakhimpur Kheri / लखीमपुर में एक ऐसा गांव, घर में घुसते ही सामने मिलेंगे 18 जहरीले नाग, इस तरह रह रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो